शारापोवा को चीटर बुलाने वाली खिलाड़ी ने ही मैड्रिड ओपन में हराया

मैड्रिड
डोपिंग के आरोप में 15 महीने के बैन के बाद वापसी करने वाली मारिया शारापोवा मैड्रिड ओपन से बाहर हो गई हैं। शारापोवा को यूजिनी बूचर्ड ने मैड्रिड ओपन के दूसरे दौर से हराकर बाहर किया। बता दें कि बूचर्ड ने पिछले दिनों अपने एक इंटरव्यू में शारापोवा को चीटर कहा था। उन्होंने उन पर बैन हटाने के फैसले की भी खुलकर आलोचना की थी।

पढ़ें: टेनिस स्टार मारिया शारापोवा पर बुकार्ड का अटैक, बताया- ‘चीटर’

यूजिनी ने शारापोवा को 7-5, 2-6, 6-4 के अंतर से हराया। यूजिनी ने पिछले हफ्ते शारापोवा को ‘धोखेबाज’ करार दिया था और रूसियों द्वारा उनकी टेनिस में वापसी के स्वागत पर भी सवाल खड़े किए थे। दोनों खिलाड़ियों के बीच करीब 3 घंटे लंबा मुकाबला चला। विश्व में 60 नंबर की खिलाड़ी यूजिनी ने कहा था कि वह शारापोवा के खिलाफ खेलने को लेकर काफी उत्साहित थीं।

पढ़ें: जून में होगा मारिया शारापोवा के विंबलडन में खेलने पर फैसला

कनाडा की खिलाड़ी यूजिनी विजयी शॉट लगाते ही कोर्ट पर उछल पड़ीं। यूजिनी का अगले मैच में मुकाबला शीर्ष वरीयता प्राप्त एजेंलिक कर्बर से होगा।
विश्व की नंबर तीन खिलाड़ी कैरोलिना प्लिसकोवा लातिवा अनस्तासिजा सेवास्तोवा से सीधे सेटों में 6-3, 6-3 से हारकर बाहर हो चुकी हैं। पुरुष वर्ग में थॉमस बर्डीच, ग्रिगोर दिमित्रोव और निक किर्गोइस आसानी से अगले दौर में पहुंच गए।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Tennis News in Hindi, टेनिस खेल समाचार, टेनिस खबरें, Latest Tennis Updates