बुजुर्ग को भारी पड़ा वायग्रा लेना, पड़ा दिल का दौरा

लंदन अकसर लोग सेक्स की चाह बढ़ाने के लिए वायग्रा का सेवन कर लेते हैं। लेकिन ब्रिटेन के एक 74 वर्षीय बुजुर्ग को वायग्रा लेना महंगा पड़ गया और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। रिटायर्ड हेयर ड्रेसर रे बॉडिंगटन ने पब में एक महिला से मुलाकात के बाद वायग्रा की दो गोलियां ले ली थीं। इसके बाद उन्होंने 27 वर्षीय महिला के साथ सेक्स किया।

बॉडिंगटन ने अपने एक मित्र से ग्रेटर मैनचेस्टर के एक पब में महिला से मुलाकात के बाद वायग्रा की दो गोलियां ले ली थीं। लेकिन, जैसे ही वह महिला के फ्लैट से बाहर निकले, उन्हें कार्डियक अरेस्ट का दौरा पड़ा और उन्हें एंबुलेंस बुलाकर आनन-फानन में अस्पताल ले जाना पड़ा। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने जांच के बाद पाया कि वायग्रा की गोलियां लेने की वजह से बुजुर्ग का ब्लड प्रेशर तेज हो गया था, इस वजह से उन्हें दौरा पड़ा।

उनके दिल की धड़कनें बेहद तेज थीं। नॉर्मल होने के बाद बॉडिंगटन ने कहा, ‘मैं इन गोलियों को सिर्फ इसलिए लिया था, क्योंकि मैं उस महिला के पास जाने वाला था।’ बुजुर्ग ने कहा कि उसके पास जाने से पहले मेरे मन में डर था कि मैं बिस्तर पर सही से परफॉर्म नहीं कर पाऊंगा, इसलिए मैंने दो गोलियां ले लीं, जिसका खामियाजा भुगतना पड़ा। आगे से पूरी सावधानी रखूंगा।

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक बुजुर्ग ने डॉक्टरों को बताया कि गोलियां लेने के बाद मुझे लगा कि जैसे मेरा दिल सीने से बाहर निकल जाएगा और जैसे मेरे सिर से ही खून उतरने लगा। मैंने सोचा कि मुझे दिल का दौरा पड़ गया है और मैं मरने वाला हूं।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

England News in Hindi | ब्रिटिश मुख्य खबरें – Navbharat Times