युवती को भेजीं अश्लील तस्वीरें, केस दर्ज करवाने को काट रही चक्कर

नोएडा
एक युवती की तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ करके अश्लील बनाकर फेसबुक पर डालने की धमकी दी गई। आरोपी ने युवती को वॉट्सऐप पर फोटो भेजकर धमकाया। युवती का आरोप है कि करीब पंद्रह दिन से वह इसकी रिपोर्ट दर्ज करवाने के लिए चक्कर काट रही है, लेकिन उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई। मीडिया की जानकारी में मामला आने के बाद सेक्टर-24 पुलिस ने मंगलवार को रिपोर्ट दर्ज की। हालांकि पुलिस यह साफ नहीं कर पाई कि आरोपी ने युवती को क्या धमकी दी है।

पुलिस के अनुसार, आगरा की रहने वाली पीड़िता दिल्ली में एक एक्सपोर्ट हाउस में काम करती है और सेक्टर-22 में चौड़ा गांव में रहती है। 15 नवंबर को उसके वॉट्सऐप पर एक अनजान नंबर से अश्लील तस्वीर भेजी गई। फोटो में चेहरा तो उसी का था, लेकिन फोटो उसकी नहीं थी। इस बारे में उसने आरोपी से ही पूछा, तो आरोपी ने उसे बदनाम करने की धमकी दी। युवती ने अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी और विमिन पावरलाइन से मामले की शिकायत की।

वहां से मदद न मिलती देख, उसने पुलिस कंट्रोल रूम को कॉल करके सूचना दी। वहां से उसे सेक्टर-24 पुलिस स्टेशन जाकर शिकायत दर्ज करवाने को कहा गया। पुलिस स्टेशन से उसे सेक्टर-12, 22 चौकी पर भेज दिया गया। इसके बाद पीड़िता को साइबर क्राइम सेल भेज दिया गया। इसके बावजूद उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई। मंगलवार को मीडिया की जानकारी में मामला आने के बाद आनन-फानन में मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई।

एसएचओ सेक्टर-24 विनय प्रकाश सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। अभी साइबर क्राइम सेल से आरोपी की जानकारी नहीं मिली है। सर्विलांस के माध्यम से आरोपी का पता लगाया जा रहा है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Uttar Pradesh News in Hindi, उत्तर प्रदेश समाचार, Latest UP Hindi News, उत्तर प्रदेश खबरें