नोएडाः आम्रपाली सफायर अपार्टमेंट में MBA स्टूडेंट ने की खुदकुशी

नोएडा
नोएडा के सेक्टर-45 स्थित आम्रपाली सफायर अपार्टमेंट में रहने वाली एमबीए की छात्रा ने बुधवार को खुदकुशी कर ली। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट मिला है। सहायक पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि एमेटी यूनिवर्सिटी से एमबीए की पढ़ाई कर रही छात्रा तनु मलिक सेक्टर-45 स्थित आम्रपाली सफायर अपार्टमेंट के 11वीं मंजिल पर अपनी मां के साथ रहती थी।

आज सुबह को वह सोकर उठी वह दूसरे कमरे में गयी और पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि वह मानसिक रूप से परेशान थी। एएसपी ने बताया कि घटना की सूचना मृतका की मां ने पुलिस को दी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना सेक्टर-39 पुलिस ने छात्रा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

उन्होंने बताया कि छात्रा के पिता एसके मलिक की पहले ही मौत हो चुकी है। वह देहरादून में रहते थे। छात्रा की पढ़ाई की वजह से उसकी मां उसके साथ नोएडा के सेक्टर-45 स्थित आम्रपाली सफायर में रह रही थी। उन्होंने बताया कि मौके से एक सूइसाइड नोट मिला है। उसमें छात्रा ने अपने आत्महत्या करने के कारणों का जिक्र किया है। सूइसाइड नोट के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News in Hindi, उत्तर प्रदेश समाचार – Latest UP News in Hindi, Uttar Pradesh News