तलाक मामले में मदद के बहाने महिला से गैंगरेप

प्रमुख संवाददाता, ग्रेटर नोएडा
पति से तलाक के मामले में सुलह कराने के नाम पर महिला को सुनसान जगह ले जाकर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज नहीं किया। अब वारदात के 2 महीने बाद ईकोटेक-3 पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज की है।

पीड़ित महिला ग्रेटर नोएडा के हल्दौनी में रहती हैं। उनका पति से तलाक का केस डिस्ट्रिक्ट कोर्ट बुलंदशहर में चल रहा है। कोर्ट में तारीख पर जाने के दौरान पीड़ित की जान-पहचान बुलंदशहर के 3 युवकों आसिफ, फतेह मोहम्मद और मंजूर से हुई। आरोप है कि तीनों ने पति से सुलह कराने का भरोसा दिया। इसके लिए 13 जनवरी का दिन तय किया गया। पीड़िता को बताया गया कि उनके पति सुलह के लिए तैयार हो गए हैं और वह नोएडा में मिलेंगे। पीड़ित के पति नोएडा में ही एक कंपनी में काम करते हैं।

आरोपितों की बात पर भरोसा कर पीड़िता उनके साथ कार में 13 जनवरी की शाम नोएडा के लिए चल दीं। कार में तीनों आरोपितों के अलावा एक अन्य युवक भी था। आरोप है कि ये लोग नोएडा के बजाय पीड़िता को हबीबपुर के पास सुनसान जगह पर ले गए और हथियार के बल पर चारों ने गैंगरेप किया।

घटना के बाद बेहोश महिला को आरोपित घटनास्थल पर फेंककर फरार हो गए। आसपास के लोगों की मदद से पीड़िता घर पहुंचीं। अगले दिन वह शिकायत करने ईकोटेक-3 कोतवाली पहुंचीं। आरोप है कि पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। मेडिकल कराने के लिए भी पुलिस बहाने बनाती रही। बाद में पीड़ित ने कोर्ट में प्रार्थना पत्र दिया। ईकोटेक-3 कोतवाली के इन्चार्ज शावेज खान ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर 4 लोगों के खिलाफ गैंगरेप की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर