ग्रेनो अथॉरिटी आएगी ट्विटर पर

ग्रेटर नोएडा : ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी अब अपना ऑफिशियल ट्विटर हैंडल बनाने की तैयारी कर रही है। हाल ही में एक बिल्डर ग्रुप के ब्रैंड एंबेस्डर क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी को ट्विटर पर टैग कर चले बायर्स के आंदोलन के असर को देखकर यह फैसला लिया गया है। अथॉरिटी के सीईओ का कहना है कि अलॉटियों को बेहतर सर्विस देने के उद्देश्य से ऑफिशियल ट्विटर हैंडल बनाने की पहल की जा रही है। इसे लेकर सोमवार को अथॉरिटी के अन्य अफसरों से सलाह-मशविरा किया जाएगा।ग्रेनो अथॉरिटी के सीईओ दीपक अग्रवाल का कहना है कि जिस तरह से सोशल मीडिया की ताकत बढ़ रही है, उसे देखते हुए तय किया गया है कि अथॉरिटी का भी एक ऑफिशियल ट्विटर हैंडल होना चाहिए। ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के हजारों अलॉटीज ट्विटर पर एक्टिव होंगे, ऐसे में उन्हें सर्विस देने में मदद मिलेगी। सीईओ ने बताया कि अथॉरिटी का आईटी डिपार्टमेंट इस पर नजर रखेगा और संबंधित अधिकारियों तक अलॉटी की समस्या पहुंचाएगा और उसका जवाब देगा। दूसरी ओर ग्रेटर नोएडा वेस्ट के कई बिल्डर यह मानते हैं कि ट्विटर पर जब एक बिल्डर के ब्रैंड एंबेस्डर महेंद्र सिंह धोनी को टैग करते हुए बायर्स ने अपनी परेशानी रखी तो इसका व्यापक असर हुआ। धोनी ने उस बिल्डर ग्रुप से नाता तोड़ लिया। ग्रेटर नोएडा वेस्ट के एक बड़े बिल्डर ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि अब हर बिल्डर ट्विटर पर नजर रखता है। अगर उसके खिलाफ कुछ भी ट्विटर के माध्यम से आता है तो वह उसका तुरंत निदान करना चाहता है, ताकि उसकी ब्रैंड वैल्यू खराब न हो।

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