एक लाख का इनामी क्रिमिनल वकील की ड्रेस में कोर्ट में हुआ सरेंडर

शादाब रिजवी, मेरठ
मुजफ्फरनगर में सोमवार को एक लाख के इनामी बदमाश रुचिन जाट ने पुलिस को चकमा दे दिया। पुलिस सुरक्षा का धता बताते हुए उसने वकील की ड्रेस पहनकर कोर्ट में सरेंडर कर दिया।

रुचिन जाट शातिर अपराधी है। मुजफ्फरनगर के साथ ही दूसरे जिलों में उसका लंबा चौड़ा आपराधिक इतिहास है। उस पर मुजफ्फरनगर जिला जेल के बाहर जेल आरक्षी चुन्नी लाल और मंसूरपुर में सिपाही नरेंद्र की हत्या का आरोप है। रुचिन जाट काफी दिन पहले गाजियाबाद जिले से पुलिस हिरासत से फरार हो गया था। कभी से पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। उसके कई बार कोर्ट में सरेंडर करने की जानकारी पुलिस को लगी लेकिन हर बारा वह आता नहीं था। पुलिस उसको लेकर लगातर दबिश दे रही थी। रुचिन जाट मुजफ्फरनगर के छपार थाना क्षेत्र के दतियाना गांव का रहने वाला हैं। वह अपराध की दुनिया में आने से पहले रेसलर था।

गांव की रंजिश ने उसको अपराधी बना दिया। पुलिस के मुताबिक उसके ग्राम दतिया के प्रधान करण सिंह की हत्या में उसका नाम आया था। अपने पिता हरेन्द्र सिंह के साथ मिलकर उसने वारदात को अंजाम दिया था। इसी हत्या से माना जा रहा है कि उसने क्राइम शुरू किया और बाद में विक्की त्यागी गैंग में शामिल हो गया।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर