बेटे ने कैंची से फोड़ी मांग की आंख, कहा- दी पत्नी से नहीं मिलने देने की सजा

विकास पाठक, वाराणसी
एक बेटे ने कैंची से अपनी मां की दोनों आंखे फोड़ दी। इसके बाद आरोपी ने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी मां को उसे उसकी पत्नी से दूर रखने की सजा दी है। मामला सारनाथ के तिलमापुर का है। जम्मू में तैनात बीएसएफ जवान श्याम नारायन की पत्नी सुमन देवी और दो बेटों तिलमापुर में रहते हैं। गुरुवार की दोपहर सुमन की बड़े बेटे चंदन से किसी बात पर कहासुनी हो गई।

बताया जा रहा है कि दोनों के बीच मामला इतना बढ़ गया कि चंदन ने अपनी मां पर कैंची से हमला कर दिया। खुद को बचाने के लिए उसकी मां जब छत की तरफ भागी तो गमले से टकराकर नीचे गिर गई। चीख पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे पड़ोसी वहां का मंजर देख सकते में आ गए। घायल सुमन देवी को पहले दीन दयाल हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां स्थिति गंभीर होने की बात कहकर डॉक्टरों ने उन्हें बीएचयू के ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मां पर हमला करने के आरोपी चंदन को गिरफ्तार कर लिया। एसओ अखिलेश मिश्रा के मुताबिक, चंदन का अरोप है कि ‘मेरे पिता और मां मेरी पत्नी को अक्सर पीटते हैं। वो नहीं चाहते कि हम दोनों आपस में प्यार करें। अक्सर मां पत्नी को काम में फंसाकर मुझसे दूर रखतीं रहीं। ऐसे में मैंने पत्नी से दूर रखने की सजा मां को दे दी।’
जवान श्याम नारायण इन दिनों छुट्टी पर घर आया है। घटना के समय वो बाहर था और दूसरा बेटा मदन कोचिंग गया हुआ था। पड़ोसियों का कहना है कि चंदन बेरोजगार है। मां-बाप से अक्सर पैसों की डिमांड करने के साथ पत्नी को लेकर झगड़ा करता है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, उत्तर प्रदेश न्यूज़, Latest UP News in Hindi, यूपी समाचार