रैंकिंग में नडाल टॉप पर दूसरे स्थान पर पहुंचे फेडरर

मैड्रिड
स्पेन के टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल पेशेवर टेनिस संघ (एटीपी) रैंकिंग में शीर्ष स्थान पर बरकरार हैं। सोमवार को जारी हुई ताजा रैंकिंग से यह जानकारी मिली है। ब्रिटेन के स्टार खिलाड़ी एंडी मरे तीसरे, जर्मन के अलेक्जेंडर ज्वेरेव एक स्थान ऊपर उठते हुए चौथे स्थान पर पहुंच गए हैं। 16 ग्रैंड स्लैम खिताब जीतने वाले नडाल के बाद इस रैंकिंग में हाल ही में आठवीं बार स्विस इंडोर्स बासेल टेनिस टूर्नामेंट का खिताब जीतने वाले रोजर फेडरर दूसरे स्थान पर हैं।

ज्वेरेव ने क्रोएशिया के खिलाड़ी मारिन सिलिक को पांचवें स्थान पर धकेल दिया। इसके अलावा, ऑस्ट्रिया के डोमिनिक थीम छठे, सर्बिया के स्टार खिलाड़ी नोवाक जोकोविक सातवें, बुल्गारिया के ग्रिगोर दिमित्रोव आठवें, स्विट्जरलैंड के स्टान वावरिंका नौवें और बेल्जियम के डेविड गोफिन 10वें स्थान पर हैं।

आपको बता दें कि स्विट्जरलैंड के स्टार टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर ने आठवीं बार स्विस इंडोर्स बासेल टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम कर ओपन एरा के दूसरे सबसे बेहतरीन टेनिस खिलाड़ी बन गए हैं। वह चेक गणराज्य के खिलाड़ी इवान लेंडल से एक खिताब पीछे हैं और अमेरिका के दिग्गज जिम्मी कोनोर्स से 14 खिताब पीछे हैं.

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Tennis News in Hindi, टेनिस खेल समाचार, टेनिस खबरें, Latest Tennis Updates