महंगे शौक पूरा करने के लिए बाइक लूटते थे छात्र, गिरफ्तार

विकास पाठक, वाराणसी
महंगे शौक पूरा करने के लिए लूट-छिनैती से लेकर वाहन चोरी तक करने वाले तीन शातिर अपराधियों को वाराणसी पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाशों की उम्र 19 से 20 साल के बीच है और यह सभी छात्र हैं। वाराणसी से गिरफ्तार इन सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद कई जिलों में छापेमारी भी की गई है।

इन सभी की गिरफ्तारी के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रामकृष्ण भारद्वाज ने बताया कि पुलिस को शनिवार की देर रात चौबेपुर पुलिस को रजवाड़ी हवाई पट्टी इलाके में बदमाशों के मौजूद होने की सूचना मिली थी। इस पर थाना प्रभारी ओम नारायण ने अपनी टीम के साथ मौके पर दबिश दी। इस दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर भागने की कोशिश की लेकिन जवानों की घेराबंदी और जवाबी कार्रवाई के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

मुठभेड़ में गिरफ्तार श्याम रतन यादव, विष्णु यादव और प्रभाकर तिवारी के पास से दो तमंचे और कारतूस के अलावा तीन मोबाइल बरामद हुए हैं। साथ ही इनकी निशानदेही पर चोरी की 7 बाइक भी बरामद की गई है। एसएसपी ने बताया कि गिरफ्तार युवकों ने पूछताछ में बताया कि वह अपने महंगे शौक पूरे करने के लिए वाहन चोरी और लूट की घटनाओं को अंजाम देते थे, साथ ही उनकी निशानदेही पर पुलिस ने गाजीपुर, चंदौली और वाराणसी जिलों के कई इलाकों में छापेमारी भी शुरू की है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर