देवरिया जेल से आया फोन- ‘पांच लाख रंगदारी दो वरना मरने को तैयार रहो’, मुकदमा दर्ज

सुलतानपुर
‘पांच लाख रंगदारी दो वरना मरने को तैयार रहो। चार-पांच महीने पहले भी तुम्हें समझाया गया था लेकिन तुम नहीं माने। अब मरने की बारी तुम्हारी है।’ देवरिया जिला जेल से आए एक फोन काल ने प्रधान प्रतिनिधि के घर दहशत पैदा कर दी। खुद को देवरिया जेल में बंद कुख्यात बदमाश मुलायम यादव का साथी बताने वाले एक गुर्गे ने फिर कुछ देर बाद फोन किया आैर जल्द रुपयों की व्यवस्था करनेे को कहा। धमकी से परेशान प्रधान प्रतिनिधि ने चांदा थाने में मुकदमा पंजीकृत कराया है।

चांदा थाना क्षेत्र के सफीपुर ग्राम प्रधान प्रतिनिधि अनूप शुक्ल ने चांदा पुलिस को दिए तहरीर में कहा है कि 11 जुलाई 2017 को उसकी मोबाइल पर देर शाम देवरिया जेल में बंद मुलायम यादव का करीबी बताने वाले व्यक्ति ने जान से मारने की धमकी दी आैर गाली-गलौज किया। इसके बाद 30 दिसंबर 2017 को पूर्वाह्न करीब 11 बजे खुद को मुलायम यादव बताने वाले व्यक्ति ने अनूप शुक्ल को फोन कर कहा कि वह देवरिया जेल से बोल रहा है। जान से मारने की धमकी देते हुए पांच लाख रूपये की रंगदारी मांगी।

उसके बाद उसी दिन खुद को मुलायम का गुर्गा बताने वाले व्यक्ति ने फोन करके रंगदारी देने के बावत तारीख और समय तय करने की बात कही आैर न देने पर जान से मारने की धमकी दी। प्रधान प्रतिनिधि अनूप शुक्ल ने बताया कि लगातार आ रही फोन काल्स और रंगदारी न देने पर जान गंवाने जैसी धमकी वह आैर उनका पूरा परिवार दहशत में है। पूरे मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है। एसपी अमित वर्मा आैर सीओ के साथ ही पुलिस के आलाधिकारियों को भी अवगत कराया गया है। इस बावत एसपी अमित वर्मा ने बताया कि पुलिस ने मामला पंजीकृत किया है। फोन कॉल्स की डीटेल्स निकलवाई जा रही है। लोकेशन आैर उसके धारक का पता लगाकर कार्रवाई की जाएगी।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर