₹1099 में हवाई सफर का मौका दे रही विस्तारा

नई दिल्ली
एयरलाइन्स कंपनी विस्तारा मात्र 1,099 रुपये में हवाई यात्रा का मौका दे रही है। विस्तारा के इस ऑफर का लाभ सिर्फ आज (9 जनवरी 2018) तक ही उठा सकते हैं, मतलब अगर आपको उनकी लिस्ट में मौजूद किसी जगह पर घूमने जाना है तो आज टिकट बुक करवानी होगी। विस्तारा द्वारा ट्रेवल पीरियड 17 जनवरी से 18 अप्रैल 2018 के बीच दिया जाएगा, यानी आप इसके बीच किसी भी दिन की बुकिंग कर सकते हैं।

डिस्काउंट की वजह
विस्तारा ने अपनी वेबसाइट पर जो विज्ञापन दिया है उसके मुताबिक, उनकी एयरलाइन्स कंपनी को आज तीन साल पूरे हो गए हैं। विज्ञापन के मुताबिक, खाने और सीट चुनने के लिए किसी भी तरह का कोई अतरिक्त शुल्क नहीं लिया जाएगा। इसके साथ ही पेटीएम के द्वारा बुकिंग करने पर 10 प्रतिशत का कैशबैक भी मिलेगा।

यह भी पढ़ें: इंडिगो लाया ऑफर, सिर्फ 899 रुपये में हवाई यात्रा

क्या है ऑफर
विस्तारा में मौजूद तीनों कैबिन क्लास में छूट दी जा रही है। इकॉनमी क्लास में 1,099 रुपये से, प्रीमियम इकॉनमी में 2,599 रुपये और बिजनस क्लास में 7,499 रुपये से बुकिंग शुरू है। दिए जा रहे ऑफर के तहत, गोवा, बेंगलुरु, कोच्चि, मुंबई, दिल्ली, हैदराबाद, चंड़ीगढ़, अमृतसर, लखनऊ, रांची, श्रीनगर, पोर्ट ब्लेयर और चेन्नै आदि की यात्रा की जा सकती है। ऑफर की ज्यादा जानकारी कंपनी की साइट से ली जा सकती है।

इससे पहले इंडिगो ने भी डिस्काउंट का ऐलान किया था। उनका ऑफर 8 जनवरी से शुरू हुआ जो 10 जनवरी तक चलेगा। उसके तहत यात्री डोमेस्टिक और इंटरनैशनल फ्लाइट्स पर भी ऑफर का फायदा ले सकते हैं। इसमें डोमेस्टिक ट्रैवल करने वालों को 899 और इंटरनैशनल रूट पर जाने वालों को 1399 का ऑफर दिया गया है। वहीं यह यात्रा 1 फरवरी से 15 अप्रैल तक करनी होगी।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Latest Business News in Hindi – बिज़नेस समाचार, व्यवसाय न्यूज हिंदी में | Navbharat Times