सुमोना के साथ रोमांटिक हुए कृष्णा तो भारती ने दी धमकी, बोलीं- शर्म आनी चाहिए इन लोगों को

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक, सुमोना चक्रवर्ती और भारती सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें भारती कृष्णा को उनके घर में क्लेश कराने की धमकी दे रही हैं। हालांकि, यह धमकी मजाकिया अंदाज में दी गई थी। वायरल वीडियो तब बनाया गया, जब 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर सोनी चैनल के 25 साल पूरे होने का जश्न मनाया जा रहा था। अर्चना पूरन सिंह ने पिछले दिनों यह बिहाइंड द सीन वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया था।

वीडियो में क्या है?

वीडियो में सेट पर मौजूद लोगों की डिमांड पर कृष्णा और सुमोना रोमांटिक अंदाज में पोज देते हैं। इसी दौरान भारती कैमरे के सामने आती हैं और कहती हैं, "शर्म आनी चाहिए इन लोगों को। इन दोनों की वाट लगेगी। लड़की की तो मुझे पता नहीं, लेकिन लड़के की वाट लगेगी। मैं उसी बिल्डिंग में रहती हूं। मैं क्लेश डलवाऊंगी।"

शूट के बाद भारती कृष्णा से कहती हैं कि वे यह फोटो कश्मीरा (कृष्णा की पत्नी) को भेज रही हैं तो कृष्णा भी मौके पर चौका मारते हैं और कहते हैं, "कृष्णा तो घर चला गया, मैं कृष्णा हूं ही नहीं।" वे अपने आपको सपना (द कपिल शर्मा शो में उ नका कैरेक्टर) बताते हैं। यह सुन सभी ठहाका मारकर हंस पड़ते हैं। अर्चना पूरन सिंह के इंस्टाग्राम पेज पर इस वीडियो को (शुक्रवार शाम तक) 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

The Kapil Sharma Show: Bharti Singh threats Krishna Abhishek on the set in funny way

Dainik Bhaskar