सचिन को KBC में आए राजूदास की बातें सुनकर आया मजा, मिलने का किया वादा

नई दिल्ली
दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंडुलकर के दुनिया भर में फैन मौजूद हैं और ऐसे ही एक फैन राजूदास राठौड़ टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति (KBC) में खेलने आए। राजूदास ने सचिन से जुड़ी अपनी कई दिलचस्प बातें शो में बताईं। सचिन को ये बातें इतनी पसंद आईं कि उन्होंने ट्विटर पर राजूदास का विडियो शेयर किया और वादा किया कि वह जल्द उनसे मिलेंगे।

सचिन ने ट्विटर पर KBC का एक विडियो शेयर किया है जिसमें राजूदास अमिताभ बच्चन को बता रहे हैं कि सचिन के साथ उनका किस तरह का जुड़ाव है। विडियो में राजूदास बताते हैं कि वह 1996 के बाद से सचिन का हर मैच देखते आए हैं। सचिन ने विडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘बहुत अच्छा खेले। आपकी बातें सुन कर काफी मजा आया। उम्मीद करता हूं कि आप और रिमोट नहीं तोड़ेंगे। वादा है कि हम जल्द मिलेंगे।’

क्या-क्या बोले राजूदास
राजूदास ने कहा, 1996 के बाद से, जब मुझे सही से क्रिकेट का पता चला, तब से मैं सचिन का हर मैच देखता रहा हूं। जब वह सेंचुरी लगाते थे तो मैं 2-3 दिन इसी खुशी में पागल रहता था। जब वह 99 पर आउट होते थे, तो 2-3 दिन मुझे बहुत कष्ट होता था। जब सचिन खेलने उतरते थे तो मैं 1 घंटा पहले मैच देखने बैठ जाता था। सचिन के आउट होने पर बहुत बुरा लगता था। सचिन ने खुशियां दी है और कई बार दुख की वजह भी बने।

उन्होंने बताया, मेरी बच्ची एक बार कार्टून देखना चाहती थी और मुझे क्रिकेट देखना पसंद था। इसके चक्कर में कुछ टीवी रिमोट भी तोड़ डाले लेकिन सचिन को बहुत पसंद करता हूं। जिंदगी का एक मकसद है कि एक बार सचिन से मिलूं और कभी ऐसा मौका आया तो बहुत ज्यादा खुशी मिलेगी।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Cricket Samachar | Live किकेट | क्रिकेट समाचार | क्रिकेट समाचार ताजा | क्रिकेट खेल की जानकारी | क्रिकेट समाचार स्कोर