सगे भाई ने बहन पर किया जानलेवा हमला, हालत गंभीर

अम्बेडकरनगर
जिले के भुलेपुर गांव में बहन के प्रेम विवाह से नाराज एक भाई ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में लड़की के गंभीर रूप से घायल होने के बाद हमलावर भाई मौके से भाग निकला। वहीं घटना के बाद परिवारजनों ने लड़की को अस्पताल में दाखिल कराया जहां हालत बिगड़ने पर उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार घटना अम्बेडकरनगर जिले के हंसवर थानाक्षेत्र स्थित भलेपुर गांव की है। आरोप है कि शुक्रवार को घायल लड़की के परिवार के लोग जुमा की नामज़ अदा करने मस्जिद गए हुए थे, इसी दौरान रिजवान नाम के एक युवक ने अपनी बहन शाइस्ता को अकेला पाकर उस पर चाकू से जानलेवा हमला किया।

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच
इस हमले में शाइस्ता गंभीर रूप से घायल हो गई जिसके बाद उसे परिवार के लोगों द्वारा सीएचसी में दाखिल किया गया। यहां हालत गंभीर होने पर शाइस्ता को लखनऊ रेफर कर दिया गया। वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

2 साल पहले किया था प्रेम विवाह
इस बाबत एसओ हंसवर विजय सिंह ने बताया कि उन्हें घटना की जानकारी मिली है जिसके आधार पर जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि तहरीर ना मिलने के कारण अब तक इस मामले में केस दर्ज नहीं किया गया है। बताया जा रहा है कि शाइस्ता ने गांव के ही मुदस्सिर अन्सारी से करीब दो वर्ष पहले प्रेम विवाह कर लिया था जिसके कारण उसके परिवार के लोग उससे नाराज थे।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

यूपी समाचार | UP News in Hndi | लेटेस्ट यूपी खबर- Latest UP News in Hindi, Uttar Pradesh News