शीला को बचा रही है बीजेपी-कांग्रेस : कपिल

नई दिल्ली

टैंकर घोटाले की जांच के मुद्दे पर दिल्ली के जल मंत्री कपिल मिश्रा ने बीजेपी, कांग्रेस और एंटी करप्शन ब्रांच (एसीबी) के बीच सांठगांठ होने का आरोप लगाया है। उन्होंने इस संबंध में एलजी को एक लेटर लिखकर मोदी सरकार पर कांग्रेस के साथ मिलकर पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित का बचाव करने की बात कही।

टैंकर घोटाले के संबंध में मिले नोटिस पर शीला दीक्षित के जवाब पर नाराजगी जाहिर करते हुए मिश्रा ने कहा कि इस बात का पूरा ख्याल रखा जा रहा है कि शीला को कोई परेशानी न हो क्योंकि मोदी जी की तरफ से यही ऑर्डर है। इस मुद्दे पर शीला दीक्षित और बीजेपी नेता विजेंद्र गुप्ता एक ही भाषा बोल रहे हैं। एलजी ने भी गुप्ता के लेटर को तुरंत एंटी करप्शन ब्यूरो को ट्रांसफर कर दिया, लेकिन मैंने लेटर लिखकर एलजी से इस घोटाले का केस दर्ज करने की जो मांग की थी, उसे एलजी साहब दबाए बैठे हैं। मैं यह जानना चाहता हूं कि आखिर यह रिश्ता क्या कहलाता है?

शीला दीक्षित के बयानों पर मिश्रा ने कहा, जो आरोपी है वह रिक्वेस्ट लेटर का जवाब नोटिस के रूप में दे रहा है। यह अविश्वसनीय है। करप्शन के खिलाफ शिकायत पर ऐसे सवाल पूछा जा रहा है जैसे वह ही अपराधी हों। उस टेक्निकल फाइंडिंग कमिटी पर सवाल उठाया जा रहा है, जिसने ऑडिटिंग की और फाइनेंशियल स्कैम को एक्सपोज करने का काम किया और वह भी उस व्यक्ति के आदेशों और निर्देशों पर जिस पर करप्शन का आरोप है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

दिल्ली समाचार, खबर, हिन्दी Political News Delhi