शिक्षिका ने स्कूल ट्रिप से लौटते हुए विमान के शौचालय में छात्र के साथ किया सेक्स, लगा बैन

लंदन
शराब के नशे में एक शिक्षिता ने एक यात्री विमान के शौचालय में अपने ही एक छात्र के साथ सेक्स किया। इस घटना की जानकारी सामने आने के बाद आरोपी शिक्षिका पर अनिश्चित काल के लिए प्रतिबंध लगा दिया गया है। आरोप है कि 2015 में स्कूल के एक ट्रिप से वापस ब्रिटेन लौटते समय विमान के अंदर यह घटना हुई।

ब्रिस्टल के एक स्कूल में भौतिकी पढ़ाने वाली एलेनर विल्सन पर विमान के शौचालय में अपने छात्र के साथ पहले ओरल सेक्स और फिर सेक्स करने का आरोप है। स्कूल की ओर से मामले की जांच के लिए गठित एक समिति ने महिला टीचर को अनुशासन भंग करने का दोषी पाया है। यह मामला उस समय सामने आया जब इसी स्कूल में पढ़ने वाले एक अन्य छात्र को इसकी जानकारी मिली। उसने विल्सन को धमकी दी कि अगर उन्होंने उसके साथ भी सेक्स नहीं किया, तो वह इसके बारे में सबको बता देगा। स्कूल की जांच समिति ने विल्सन के व्यवहार को अनुचित पाया और कहा कि उनकी हरकतों के कारण शिक्षकों के पेशे की बदनामी होगी। पैनल ने विल्सन को अपने इस संबंध को छुपाने की कोशिश करने का भी दोषी पाया।

विल्सन इस स्कूल में 2013 से शिक्षिका थीं। बतौर टीचर उनका काफी सम्मान था। छात्र और अभिभावक दोनों ही उनकी काफी तारीफ किया करते थे।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Britain News in Hindi, ब्रिटेन समाचार, Latest Britain Hindi News, ब्रिटेन खबरें