शाहरुख खान के साथ डांस करते नजर आए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, हरभजन ने किया रीट्वीट

नई दिल्ली
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलिवुड ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। विडियो में विराट और अनुष्का बॉलिवुड स्टार शाहरुख खान के साख डांस करते नजर आ रहे हैं। इसके साथ कैप्शन में लिखा है कि यह विडियो विराट और अनुष्का के मुंबई रिसेप्शन का है जिसमें शाहरुख खान समेत बॉलिवुड जगत की कई बड़ी हस्तियां पहुंची थीं।

विराट और अनुष्का के इस विडियो में शाहरुख खान भी डांस करते नजर आ रहे हैं। उनके अलावा क्रिकेटर शिखर धवन और उनकी पत्नी आयशा, हरभजन सिंह और युवराज सिंह भी विडियो में हैं। अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने भी इस विडियो को रीट्वीट किया है। टीम इंडिया फिलहाल साउथ अफ्रीका में टेस्ट सीरीज खेल रही है जो शादी के बाद विराट कोहली की पहली क्रिकेट सीरीज है।

विराट और अनुष्का का शाहरुख के साथ डांस, देखें-विडियो

विराट और अनुष्का ने पिछले महीने 11 दिसंबर को गुपचुप तरीके से इटली जाकर शादी की थी। इसके बाद उन्होंने मुंबई और दिल्ली में रिसेप्शन पार्टी का भी आयोजन किया। दिल्ली में 21 दिसंबर को जबकि मुंबई में 26 दिसंबर को रिसेप्शन पार्टी आयोजित की गई थी। उनके रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा क्रिकेट और बॉलिवुड जगत की कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Cricket Samachar | Live किकेट | क्रिकेट समाचार | क्रिकेट समाचार ताजा | क्रिकेट खेल की जानकारी | क्रिकेट समाचार स्कोर