ट्विटर पर भिड़े अश्विन और पूर्व ऑस्ट्रेलियाई पेसर

खेल डेस्क

नागपुर टेस्ट की पिच को लेकर मचे घमासान में आर अश्विन और पूर्व ऑस्ट्रेलियाई पेसर रोडनी हॉग के बीच भी बहस हो गई है। बहस का मैदान बना ट्विटर। दरअसल, पूर्व ऑस्ट्रेलियाई पेसर हॉग का कहना है कि भारतीय स्पिनर्स स्पिन फ्रेंडली विकेट के चलते दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ धारदार साबित हुए। इस पर अश्विन ने उन्हें तीखा जवाब दिया।

गौरतलब है कि चार मैचों में टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया 2-0 से आगे है और सीरीज जीत चुकी है। इस सीरीज में स्पिनर्स का कहर ऐसा रहा कि तीन टेस्ट मैचों में 50 में 47 विकेट स्पिन तिकड़ी ने हासिल किए। इसमें भी 24 विकेटों से साथ अश्विन सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले बोलर बने।

दक्षिण अफ्रीकी टीम समेत कई खिलाड़ी नागपुर पिच की आलोचना कर चुके हैं। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई पेसर ने कहा, ‘अश्विन का आईना देखना चाहिए और खुद से पूछना चाहिए कि हालिया विकेट कुछ ज्यादा ही स्पिन फ्रेंडली नहीं थे। ‘ इस पर अश्विन ने जवाब दिया, ‘बिल्कुल, दोनों इसी आइने को साझा करते हैं या मैं दो ऑर्डर करूं? ‘

पूर्व टेस्ट ओपनर आकाश चोपड़ा ने भी इस मामले पर ट्वीट करते हुए कहा कि पिच कंडीशन के आधार पर किसी की परफॉर्मेंस को कमतर आंकना अच्छी बात नहीं है। चोपड़ा ने कहा कि उन्होंने मुश्किल पिच पर किसी को भी डबल या ट्रिपल सेंचुरी मारते नहीं देखा।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

IPL 2015 News | IPL 8 मुख्य खबरें , IPL News in Hindi