वाड्रा ने AK से पूछा, लोगों को क्यों भड़का रहे?

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने सोशल मीडिया पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा है कि वह लगातार उन पर ऐसी टिप्पणियां कर रहे हैं, जिनका कोई आधार नहीं है।

फेसबुक पर अपनी बात रखते हुए वाड्रा ने लिखा कि ‘ऐसा लगता है दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की डिक्शनरी में ‘रॉबर्ट वाड्रा’ उनका सबसे पसंदीदा नाम है। उनका यह कहना कि ‘वाड्रा उन्हें जिंदा खा जाएगा’, मेरे प्रति उनकी सोच को दिखाता है। फेसबुक पर वाड्रा ने लिखा कि मैं उनसे विनम्रतापूर्वक निवेदन करना चाहता हूं कि वह मुझसे सीधे तौर पर बात करें। उनके मन में मेरे खिलाफ जो कुछ भी है, वह मुझसे कहें न कि लोगों को भड़काएं। फिर भी उनकी इन तमाम कोशिशों के लिए मैं उन्हें बधाई देना चाहता हूं।’

दरअसल, दो दिन पहले केजरीवाल ने रॉबर्ट वाड्रा पर निशाना साधा था, जिसकी प्रतिक्रिया में वाड्रा ने आज सोशल मीडिया पर ये सारी बातें लिखीं।

केजरीवाल ने कहा था कि प्रधानमंत्री सिर्फ सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार कर सकते हैं, शीला दीक्षित को नहीं। अगर पीएम, रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ कोई कदम उठाते हैं तो मैं मान लूंगा कि उनके पास 56 इंच का सीना है। केजरीवाल ने कहा कि वाड्रा उन्हें जिंदा खा जाएगा। प्रधानमंत्री पर टिप्पणी करते हुए केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली की जनता ने उन्हें चुना है, इसलिए पीएम दिल्ली के लोगों से बदला निकाल रहे हैं। वह हमारे कामों में बाधा पैदा कर रहे हैं।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

दिल्ली समाचार, खबर, हिन्दी Political News Delhi