वाइफ नेहा स्वामी के बाद अर्जुन बिजलानी के बेटे हुए कोरोना पॉजिटिव, दुखी होकर एक्टर बोले- ‘जिस पल से सबसे ज्यादा डर था दुर्भाग्य से वहीं आ गया’

अर्जुन बिजलानी ने 4 अक्टूबर को अपनी वाइफ नेहा स्वामी के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। एक्टर ने बताया था कि नेहा संक्रमित होने के बाद घर पर ही क्वारैंटाइन हो चुकी हैं। नेहा की रिपोर्ट सामने आते ही अर्जुन बिजलानी और उनके बेटे ने रैपिड टेस्ट करवाया था। इस टेस्ट की रिपोर्ट नेगेटिव थी लेकिन डिटेल टेस्ट में उनके बेटे आयान भी संक्रमित मिले हैं। वहीं दूसरी तरफ अर्जुन बिजलानी की रिपोर्ट दूसरी बार नेगेटिव आई है।

मां के साथ क्वारैंटाइन हुए आयान

नेहा स्वामी रिपोर्ट आने के बाद से ही घर पर क्वारैंटाइन थीं। अब आयान भी उन्हीं के साथ रह रहे हैं। इस बारे में बताते हुए अर्जुन लिखते हैं, 'जिस पल से मैं सबसे ज्यादा डरता था बदकिस्मती से वही आ गया। मेरा बेटा आयान कोरोना वायरस पॉजिटिव हो गया है। इसका रैपिड टेस्ट नेगेटिव आया था लेकिन डिटेल पीसीआर में रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। आयान मेरी वाइफ नेहा के साथ क्वारैंटाइन है जो खुद कोरोना वायरस से लड़ रही हैं। मेरे दोनों टेस्ट नेगेटिव आए हैं और मैं आशा करता हूं कि नेगेटिव ही रहूं जिससे में अपने परिवार का ख्याल रख सकूं, भले ही ऐसा दूर रहकर करना पड़े'।

लोगों को दी सुरक्षित रहने की सलाह

एक्टर ने आगे लोगों को सतर्क रहने की सलाह देते हुए लिखा, 'फिलहाल मैं आप सभी से सिर्फ सुरक्षित रहने का बोल सकता हूं। आपको पता भी नहीं चल पाएगा कि कब आप इस वायरस के संपर्क में आ गए हैं। बाहर की दुनिया इन दिनों काफी मनोहर लग रही है मगर बेहतर होगा कि हम सावधान रहें। वायरस के लक्षण हर अलग इंसान में अलग नजर आते हैं इसलिए प्लीज वायरस को हल्के में ना लें। हमें दुआओं में याद रखें और सुरक्षित रहें। दुआ करता हूं कि वायरस आपके घर ना पहुंचे'।

नेहा स्वामी की कोरोना रिपोर्ट 4 अक्टूबर को पॉजिटिव आई थी जिसके बाद अर्जुन का पूरा परिवार 14 दिनों के लिए क्वारैंटाइन था। कुछ ही दिनों में एक्टर ने रैपिड टेस्ट करवाया था जिसकी रिपोर्ट में अर्जुन के हाउस हेल्पर, बेटे और वो खुद नेगेटिव थे। इस बात की जानकारी खुद अर्जुन ने इंस्टाग्राम के जरिए दी थी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

after wife Neha Swami Arjun Bijlani’s son ayan tested corona positive, sadly the actor said – The moment was dreaded for has unfortunately come

Dainik Bhaskar