लालच देकर पीएम मोदी की रैली में महिलाओं को बुलाया!

विशेष संवाददाता, कानपुर
बीते 19 दिसंबर को कानपुर में हुई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में आईं गुलाबी गैंग की महिलाओं को लेकर नया विवाद शुरू हो गया है। बुधवार को गैंग कमांडर संपत पाल ने आरोप लगाया कि गैंग से निकाली गई महिला हेमलता पाल ने महिलाओं को एलपीजी सिलिंडर मिलने का लालच देकर बुलाया। ऐसा उन्होंने बीजेपी के कहने पर किया।

बीजेपी के प्रदेश महामंत्री विजय बहादुर पाठक के अनुसार, रैली में कोई सिलिंडर नहीं बंटा। यह मामला हेमलता और संपत पाल के बीच का है। वह ही जानें। निराला नगर रेलवे ग्राउंड पर बीते सोमवार को हुई रैली में गुलाबी साड़ी पहनकर काफी तादाद में महिलाएं आई थीं। इन्हें गुलाबी गैंग से संबंधित माना गया था।

बुधवार को कांग्रेस ऑफिस में गुलाबी गैंग की कमांडर संपत पाल ने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी के इशारे पर फतेहपुर की हेमलता पटेल ने महिलाओं को रैली में गैस सिलिंडर मिलने का लालच देकर राजी किया। यह जानकारी उसे रैली में गई एक महिला ने दी।

इस खेल में अमित शाह और केशव प्रसाद मौर्य शामिल हैं। संपत पाल ने कहा कि वह हेमलता के खिलाफ एफआईआर लिखाएंगी। हेमलता को काफी समय पहले गैंग से निकाला जा चुका है। वहीं पाठक का कहना है कि इस पूरे मामले से भारतीय जनता पार्टी का कोई लेनादेना नहीं है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Uttar Pradesh News in Hindi, उत्तर प्रदेश समाचार, Latest UP Hindi News, उत्तर प्रदेश खबरें