रैना ने गेंदबाजों को दिया जीत का श्रेय

मोहाली

गुजरात लायंस के कप्तान सुरेश रैना ने इंडियन प्रीमियर लीग में सोमवार को यहां किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ पांच विकेट की जीत का श्रेय गेंदबाजों को दिया। आईपीएल में पदार्पण कर रहे लॉयंस ने पंजाब के 162 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए फिंच की 47 गेंद में 12 चौकों की मदद से खेली 74 रन की पारी की बदौलत 17.4 ओवर में पांच विकेट पर 162 रन बनाकर जीत दर्ज की।

देखें स्कोरकार्ड: किंग्स इलेवन पंजाब बनाम गुजरात लायंस

फिंच ने कप्तान रैना (20) के साथ दूसरे विकेट विकेट के लिए 4.3 ओवर में 51 जबकि दिनेश कार्तिक (26 गेंद में नाबाद 41) के साथ तीसरे विकेट के लिए 6.2 ओवर में 65 रन की साझेदारी भी की।

ड्वेन ब्रावो (22 रन पर चार विकेट) और रविंद्र जडेजा (30 रन पर दो विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने पंजाब की टीम अंतिम नौ ओवर में 63 रन ही जोड़ सकी।

पढ़ें: फिंच का अर्धशतक. जीत के साथ लॉयंस की शुरुआत

रैना ने मैच के बाद कहा, ‘गेंदबाजों ने हमारे लिए शानदार काम किया। एक समय लग रहा था कि वे 200 रन के करीब पहुंच जाएंगे लेकिन ब्रावो ने हमें शानदार वापसी दिलाई। जाडेजा, प्रवीण कुमार, फॉकनर ने भी अच्छी गेंदबाजी की।’ उन्होंने कहा, ‘फिंच ने काफी अच्छी बल्लेबाजी की। 160 रन से अधिक के लक्ष्य का पीछा करते हुए इस तरह की पारी से काम आसान हो गया।’ पंजाब के कप्तान डेविड मिलर ने कहा कि उनकी टीम ने 15 से 20 रन कम बनाए।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Cricket News in Hindi, Latest Cricket News, क्रिकेट समाचार – Navbharat Times