यूपीः भैंस पर भौंकने पर कुत्ते को मारी छड़ी, कुत्ते के मालिक ने की पड़ोसी हत्या

बरेली
उत्तर प्रदेश के बरेली में एक विचित्र घटना सामने आई है। यहां एक आदमी ने अपने पड़ोसी की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी क्योंकि पड़ोसी ने उसके कुत्ते को छड़ी मार दी थी। गुस्से में आए कुत्ते के मालिक ने पड़ोसी की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी।

मामला बुधवार की रात सेंधा गांव में हुई। भमोरा थाने के अधिकारियों ने बताया कि विपिन कुमार (45) अपने पड़ोसी बृजपाल के से परेशान था। वह उनकी भैंस पर भौंकता था। बुधवार की आधी रात को विपिन की भैंस घर के बाहर बंधी थी।

बृजपाल का कुत्ता विपिन की पर भौंकने लगा। उसकी आवाज सुनकर विपिन अपने दस वर्षीय बेटे सुमित के साथ घर के बाहर निकले। उन्होंने एक छड़ी से कुत्ते को मारा। कुत्ता वहां भाग गया। कुछ ही देर में बृजपाल उनके घर के बाहर कुल्हाड़ी लेकर पहुंचा और उसने विपिन के सिर पर दो बार वार किया।

विपिन जमीन पर गिर पड़े। उनके बेटे की चीख सुनकर घरवाले और आस-पड़ोस के अन्य लोग बाहर निकले। उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। एसएचओ विजय प्रताप सिंह ने बताया कि तहरीर विपिन के बेटे की तरफ से दी गई है। उसके आधार पर बृजपाल के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि विपिन हरियाणा में मजदूरी करता था। वह अपने परिवार का एकलौता कमाने वाला था। वह पंद्रह दिन पहले ही अपनी बेटी की शादी तय करने बरेली आया था।

इस खबर को अंग्रेजी में पढ़ें

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर