मोदी के भगवंत मान को पानी पिलाने पर ‘आप’ का तंज, प्यासे किसानों को पानी पिलाएं

नई दिल्ली

संसद में ‘आप’ सांसद भगवंत मान को पीएम मोदी के पानी पिलाने की घटना पर पार्टी नेता संजय सिंह ने तंज कसा है। संजय सिंह ने कहा, ‘आज हमारे सांसद भगवंत मान को प्रधानमंत्री पानी पिलाने की औपचारिकता निभा रहे थे। देश के प्यासे मर रहे किसानों को पानी पहुंचा देते तो पानी पीने और पिलाने की जरूरत नहीं पड़ती।’

संजय सिंह ने दिल्ली सचिवालय में सीबीआई के छापे वाले मामले को लेकर की गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में ये बातें कहीं। ‘आप’ नेता ने अरुण जेटली पर भी आक्रामक रुख अपनाया। संजय सिंह ने बताया कि डीडीसीए में करप्शन को लेकर गृह मंत्रालय ने खेल मंत्रालय को चिट्ठी लिखी और कार्रवाई करने को कहा।

उन्होंने कहा कि खेल मंत्रालय ने दिल्ली सरकार को पत्र लिखकर कहा कि डीडीसीए में करप्शन की जांच कीजिए। तब दिल्ली सरकार ने अधिकारियों की टीम बनाई। जांच हुई और उसकी रिपोर्ट आई। आगे की कार्रवाई केजरीवाल को करनी थी। उस कार्रवाई को प्रभावित करने के लिए केंद्र सरकार ने सीबीआई का डंडा चलाया।

संजय सिंह ने कहा कि जब तक अरुण जेटली वित्त मंत्री के पद पर रहेंगे डीडीसीए के करप्शन की जांच सही से नहीं हो पाएगी। अरुण जेटली पहले पद से इस्तीफा दें। संजय सिंह ने दावा किया कि बुधवार को डीडीसीए की और जानकारी पार्टी की तरफ से जारी की जाएगी। तब पता चलेगा कि इन लोगों (अरुण जेटली) ने क्रिकेट को कैसे कीचड़ बना दिया।

आम आदमी पार्टी नेता ने आरोप लगाया कि अरुण जेटली की संपत्ति एक साल में इतनी कैसे बढ़ गई इसकी भी जांच होनी चाहिए।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

दिल्ली समाचार, खबर, हिन्दी Political News Delhi