मोदी की टक्कर में नहीं कोई, सब उनके घुटनों के बराबर: अमर सिंह

विकास पाठक, वाराणसी
सांसद अमर सिंह ने एक कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि पीएम की टक्कर का कोई नेता नहीं है। अमर ने अमिताभ बच्चन पर राजनीतिक पार्टियों से लाभ का आरोप भी लगाया और एक मुसलमानों को लेकर एक विवादित बयान भी दे गए। उन्होंने कहा कि मुसलमान आतंकी नहीं होते लेकिन दुर्भाग्य है कि जो आतंकी पकड़े जाते हैं वे मुसलमान होते हैं।

प्रवासी भारतीय सम्मेलन में शामिल होने आए अमर सिंह ने कहा कि आतंकवाद को किसी जाति, मजहब से जोड़ना ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि आतंकवाद के सफाए के लिए भारत मां को डायन कहने वाले और कश्मीर को भारत का अभिन्न अंग न मानने वालों को चिन्हित कर उन पर देशद्रोह का मुकदमा चलाया जाना चाहिए। उनका इशारा सूबे के पूर्व मंत्री आजम खां की ओर था।

‘अमिताभ गुजरात में प्रचार करें’
अमर सिंह अमिताभ बच्चन पर भी निशाना साधते हुए बोले, ‘अभी तक उन्होंने केवल राजनीतिक पार्टियों से लाभ ही लिया है। गुजरात विधानसभा चुनाव में यदि वह प्रचार करें तो अच्छी बात होगी।’ उन्होंने आगे कहा कि मोदी जी की टक्कर में कोई नेता नही है। सब उनके घुटने के बराबर हैं। अमर ने पूर्व सीएम अखिलेश यादव को पिता को सम्मान देने की नसीहत भी दे डाली।

‘नमाज के लिए कुछ नहीं कहा जाता, हम घंटी बजाएं तो न उठे सवाल’
अयोध्या में सीएम योगी आदित्यनाथ के दिवाली मनाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मर्यादा पुरुषोत्तम राम का पर्व मनाने में गलत क्या है? अमर ने कहा, ‘मुसलमान पांच वक्त की नमाज पढ़ते हैं। उन्हें कोई कुछ नहीं कहता। हम किसी मुसलमान को मना नहीं करते। इतना पढ़िए की सिर घिसकर काला हो जाए। हम घंटी बजाएं तो उसपर किसी को सवाल नहीं खड़ा करना चाहिए।’

‘ताजमहल पर चालीसा पढ़ना गलत’
ताजमहल पर चालीसा पढ़ने के मामले में अमर सिंह ने कहा कि ताजमहल घोषित मकबरा है। वहां चालीसा पढ़ना अनावश्यक है। पीएम नरेंद्र मोदी को बदनाम करने के लिए कुछ लोग ऐसा कर रहे हैं। यह ठीक वैसे ही जैसे गो रक्षा के नाम पर होता रहा है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News in Hndi | यूपी समाचार | नवीनतम यूपी खबर- Latest UP News in Hindi, Uttar Pradesh News