मेरठ में मिली गाजियाबाद से लापता बच्चियां

गाजियाबाद
लोहिया नगर क्षेत्र से 5 अप्रैल को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुई दोनों बहनों को मेरठ से बरामद कर लिया गया है। मेरठ पुलिस को बच्चियां लावारिश हालत में घूमती मिलीं। इसके बाद मेरठ पुलिस ने सिहानीगेट पुलिस से संपर्क साधा।

सूचना के बाद सिहानीगेट पुलिस बच्चियों के परिजन के साथ मेरठ पहुंची और उन्हें लेकर गाजियाबाद आई। एसएचओ अशोक सिसोदिया ने बताया कि लोहियानगर स्थित आंबेडकर नगर कॉलोनी में रहने वाले जियालाल की बेटी सोनिया (10) और मोनिया (7) संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी। कॉलोनी स्थित शिव मंदिर में 5 अप्रैल को दोनों बहन भंडारे का प्रसाद लेने गई थीं।

इसके बाद दोनों काफी दे तक घर नहीं लौटीं। ऐसे में जियालाल सिहानी गेट थाने पहुंचे और अपहरण की अंदेशा जताते हुए गुमशुदगी दर्ज कराई थी। एसएचओ का कहना है कि गुरुवार रात को मेरठ पुलिस से दोनों बच्चियों की सूचना मिली। इसके बाद परिजनों को साथ लेकर सिहानी गेट पुलिस मेरठ पहुंची और उन्हें लेकर गाजियाबाद आई। बच्चियों का कहना है कि मंदिर से घर लौटते समय वे रास्ता भटक गई थीं। इसके बाद वे नए गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर खड़ी ट्रेन में बैठकर मेरठ पहुंच गईं।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Navbharat Times