मेरठ: मामली विवाद में भिड़े दो पक्ष, नौ लोग घायल

मेरठ
अमन और भाईचारे के त्योहार ईद पर मेरठ के कस्बा लावड़ में एक ही संप्रदाय के दो पक्षों के बीच मामूली विवाद को लेकर जमकर मारपीट, पथराव और फायरिंग हुई, जिसमें कुल नौ लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में करने के बाद घायलों को उपचार के लिए भेज दिया है।

गांववालों से मिली जानकारी के अनुसार, लावड़ के मोहल्ला घासमंडी निवासी शाहआलम का मेडिकल स्टोर है। शनिवार को ईद की नमाज के बाद गांव के ही साबिर पहलवान का बेटा अपने दोस्त फैसल के साथ शाहआलम के स्टोर से दवा लेने आया था। वहां किसी बात पर दोनों में विवाद हो गया। इसके बाद दोनों पक्ष के लोग लाठी-डंडे लेकर आमने-सामने आ गए। दोनों ओर से जमकर पथराव और फायरिंग हुई।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति पर काबू पाया। एसओ इंचौली पंकज शर्मा ने बताया कि फायरिंग के दौरान छर्रे लगने से एक पक्ष के सात और दूसरे पक्ष के दो लोग घायल हो गए हैं। सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भेज दिया गया है। सभी घायलों की हालत खतरे से बाहर है। उन्होंने बताया कि अभी मामले की जांच चल रही है। किसी भी पक्ष ने अभी तहरीर नहीं दी है। तहरीर आने पर मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर