मेडिकल रिपोर्ट पर पुलिस चुप, स्कूलों में कम पहुंचीं छात्राएं

वरिष्ठ संवाददाता, कानपुर

कानपुर देहात के ओइछा गांव में छात्रा के साथ कथित गैंग रेप के मामले में अब पुलिस लीपापोती में जुट गई है। मेडिकल रिपोर्ट मिलने के बावजूद पुलिस कुछ बताने को तैयार नहीं। डेरापुर के सीओ शशि शेखर दीक्षित के मुताबिक, रिपोर्ट ज्यादा मायने नहीं रखती। पीड़िता के मैजिस्ट्रेटी बयान होंगे। वह जो कहेगी, उस आधार पर सेक्शंस बढ़ेंगे। आरोपितों की जल्द गिरफ्तारी होगी। वहीं दूसरी तरफ झींझक के स्कूलों में गुरुवार को लड़कियां काफी कम पहुंचीं। हालांकि डीआईओएस ने इससे इनकार किया है।

सोमवार को स्कूल जाते वक्त 16 साल की दलित लड़की को रोक कर 3 युवकों ने गैंग रेप किया था। पुलिस ने 2 दिन बाद लड़की का मेडिकल एग्जामिनेशन कराया था। पुलिस सूत्रों के अनुसार, पीड़िता के कपड़े घटनास्थल से 100 मीटर दूर मिले थे। गुरुवार को रिपोर्ट आने के बावजूद पुलिस ने इसे सार्वजनिक नहीं किया।

आधे से कम बच्चे पहुंचे स्कूल

जिस स्कूल में लड़की पढ़ती है, वहां गुरुवार को आधे से भी कम करीब 200 बच्चे पहुंचे। स्कूल की प्रिंसिपल ने कम अटेंडेंस की बात मानी है। डीएम कुमार रविकांत सिंह के आदेश पर एसपी, एसडीएम, बीएसए, डीआईओएस ने मामले की जांच रिपोर्ट दी है। वहीं, डीआईओएस प्रेमप्रकाश मौर्य का दावा है कि स्कूलों में अटेंडेंस नॉर्मल है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Uttar Pradesh news in hindi, uttar pradesh news, उत्तर प्रदेश की खबरें, उत्तर प्रदेश के हिंदी समाचार