बंदर ने लूटी महिला की सोने की चेन, पुलिस परेशान

कानपुर

नजीराबाद इलाके में एक बंदर एक महिला के गले से सोने की चेन लूटकर भाग गया। महिला पुलिस स्टेशन पहुंची तो अब पुलिस परेशान है कि आखिर किसके खिलाफ एफआईआर लिखी जाए। बाद में पुलिस ने कहा कि बंदरों को पकड़ने के लिए नगर निगम से बात की जाएगी।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि नजीराबाद पुलिस स्टेशन के अन्तर्गत कौशलपुरी की रहने वाली उर्मिला सक्सेना सोमवार को मंदिर पूजा करने जा रही थी। अभी वह मंदिर के पास पहुंची ही थी कि वहीं एक पेड़ से एक बंदर उनके पास कूदा। जब वह बचने के लिये भागीं तो एक बंदर उनके गले से सोने की चेन छीनने का प्रयास करने लगा।

उर्मिला ने चेन कसकर हाथ से पकड़ ली, लेकिन बंदर ने झटका देकर आधी चेन छीन ली और पेड़ पर चढ़कर भाग गया। इस घटना के बाद लोगों की भीड़ जुट गई और किसी ने पुलिस को सूचना दी, लेकिन पुलिस आई और बंदर द्वारा चेन छीने जाने के खबर सुनने के बाद वापस चली गयी।

महिला पुलिस थाने गयी तो पुलिस ने उन्हें समझा बुझा कर वापस भेज दिया। नजीराबाद के स्टेशन इंचार्ज अखिलेश गौड़ ने कहा कि अगर कोई आदमी चेन छीनता तो उसके खिलाफ एफआईआर लिखी जाती लेकिन अब किस बंदर के खिलाफ कैसे एफआईआर लिखी जाए, यह समझ में ही नहीं आ रहा है। उन्होंने कहा कि नगर निगम से बंदर पकड़ने के लिये अभियान चलाने को कहा गया है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Navbharat Times