मारपीट, विधायक के पिता सहित 6 पर केस

मेरठ
सरधना क्षेत्र से बीजेपी विधायक संगीत सोम के पिता ओमवीर सोम, मुनीम धर्मपाल और 4 अज्ञात के खिलाफ गुरुवार देर रात पुलिस ने मारपीट व एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। मुनीम को गिरफ्तार भी किया जा चुका है। ओमवीर सोम के भट्टे पर काम करने वाले धर्मेंद्र ने एसपी से मिलकर आरोपियों की ओर से बुरी तरह पीटने और जातिसूचक शब्द कह कर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था।

एसओ सरधना मेहर सिंह ने बताया कि धर्मेंद्र की तहरीर पर ओमवीर सोम, धर्मपाल और 4 अज्ञात के खिलाफ मारपीट और एससी-एसटी एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। अन्य अरोपियों की तलाश की जा रही है।

गौरतलब है कि गुरुवार को धर्मेंद्र ने एसपी आरए से मिलकर अपने शरीर पर आए चोट के निशान दिखाए थे। धर्मेंद्र ने बताया था कि संगीत सोम के पिता ओमवीर सोम के ईंट के भट्टे के मुनीम धर्मपाल और 4 अन्य उसे जबरन जीप में डालकर फार्म हाउस ले गए। वहां आरोपियों ने बुरी तरह पीटा। वह बेहोश हो गया तो उसे नहर के किनारे फेंक दिया गया। होश आने पर वह एफआईआर दर्ज कराने सरधना थाने गया, लेकिन पुलिस ने उसे वहां से भगा दिया।

एसपी आरए एमएम बेग ने सीओ सरधना को इस घटना की जांच कर रिपोर्ट देने को कहा था। घायल धर्मेंद्र को शुक्रवार को जिला अस्पताल ले जाया गया। आरोप है कि वहां पहले से खड़े कुछ लोगों ने धर्मेंद्र को मुकदमा वापस लेने के लिए कहा। यह भी आरोप है कि मना करने पर उसे परिणाम भुगतने की धमकी भी दी गई। हालांकि पुलिस अभी ऐसी किसी घटना की जानकारी होने से इनकार कर रही है। धर्मेंद्र की हालत को देखते हुए उसे जिला अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Navbharat Times