महिला को डंडे मारकर पर्स ले गए झपटमार

साहिबाबाद
साहिबाबाद के राजेंद्र नगर सेक्टर-2 में शुक्रवार को दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने एक महिला को डंडे मारकर पर्स लूट लिया। पीड़िता का कहना है कि बदमाश वारदात के बाद पीछा कर रही पीसीआर को चकमा देकर फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार, सेक्टर-2 राजेंद्र नगर में रहने वाले विशाल दिल्ली के भजनपुरा में मेडिकल स्टोर संचालक हैं। उनकी पत्नी पूजा भारती शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे अपने बच्चों को स्कूल से लेने जा रही थीं। घर से कुछ दूर पहुंचने पर पास की दुकान पर खड़े दो बाइक पर सवार चार बदमाश उनका पर्स छीनने लगे। उन्होंने पीछा किया तो बदमाशों ने उनके पैर और पीठ में डंडे मारे। वह घायल होकर नीचे गिर गईं। वह करीब 20 मीटर तक घिसटती गईं।

इसके बाद बदमाश बाइक की स्पीड तेज कर फरार हो गए। पीड़िता पूजा की मानें तो तभी पीछे से पीसीआर में तैनात कुछ पुलिसकर्मी उनके पास आए और बदमाशों का पीछा किया। इसके बाद पुलिसकर्मी उनके पास नहीं लौटे। घायल पीड़िता लहूलुहान अवस्था में घर पहुंची और अपनी सास को घटना की जानकारी दी। पीड़िता के पति विशाल भारती की मानें तो शनिवार सुबह उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी। इधर, इंदिरापुरम थानाक्षेत्र के वैशाली मेट्रो स्टेशन के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने वैशाली सेक्टर-2 में रहने वाले राहुल का मोबाइल लूट लिया। युवक मेट्रो स्टेशन के पास सामान ले रहा था, तभी मौका पाकर बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर