महिलाओं ने बुजुर्ग को पीटकर मार डाला, बुजुर्ग पर भी था हत्या का आरोप

फतेहपुर
फतेहपुर जिले के असोथर इलाके में शनिवार शाम खेत की मेड़ के झगड़े में एक बुजुर्ग की महिलाओं ने पीटकर हत्या कर दी। आरोप है कि इसके पहले बुजुर्ग ने एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी थी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर गई, लेकिन इसके पहले दोनों तरफ के काफी आरोपी भाग निकले। पुलिस ने घटना की पुष्टि की है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

जानकारी के मुताबिक, आबूपुर गांव में रामनरेश शुक्ला (80 साल) और सुरेश साहू (42 साल) के खेत आसपास हैं। शनिवार शाम करीब 6 बजे रामनरेश खेत में पहुंचे तो मेड़ कटी मिली। उन्होंने पड़ोस में ही खेत में भैंस चरा रहे सुरेश साहू को उलाहना दिया तो दोनों में झगड़ा हो गया। आरोप है कि तैश में रामनरेश अपने घर गए और लाइसेंसी रिवॉल्वर ले आए। यहां उन्होंने सुरेश साहू के ऊपर एक के बाद एक कई फायर कर दिए।

सुरेश की मौके पर ही मौत हो गई। यह बात सुरेश के घर तक पहुंची तो वहां की महिलाएं उग्र हो गईं। कई महिलाएं खेत में आईं और रामनरेश को घेरकर बुरी तरह पीटा। इससे उसने भी तुरंत दम तोड़ दिया। इस बीच सुरेश के पक्ष के पुरुष वहां पहुंचे। मौके पर दोनों तरफ के लोग वहां से भाग गए। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा और एफआईआर लिख आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू की।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Uttar Pradesh news in hindi, uttar pradesh news, उत्तर प्रदेश की खबरें, उत्तर प्रदेश के हिंदी समाचार