मथुरा गैंगरेप केस में सामने आया ‘हनीट्रैप’ ऐंगल, एक अन्य आरोपी गिरफ्तार

मथुरा
यमुना एक्सप्रेसवे पर मथुरा क्षेत्र में गैंगरेप के मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है। रेप केस में अब हनीट्रैप का ऐंगल सामने आया है। दरअसल पीड़ित 24 वर्षीय महिला को उसके एक दोस्त सुरेंद्र गुर्जर ने रेप के आरोपी सलमान से अपने 10 लाख रुपए निकलवाने के लिए हनीट्रैप के तौर पर इस्तेमाल करना चाहा था, मगर यह पूरी योजना धरी रह गई।

पुलिस ने सुरेंद्र गुर्जर को गुरुवार को गिरफ्तार किया है। पीड़ित लड़की का परिवार सुरेंद्र को पहले से जानता था। योजना के मुताबिक, महिला को सलमान के साथ कुछ अंतरंग तस्वीरें लेनी थीं, जिनके सहारे उसे ब्लैकमेल किया जा सके और सुरेंद्र का 3 साल पुराना 10 लाख का कर्जा वसूला जा सके। मगर यह प्लान उल्टा पड़ गया। सलमान ने अपने दोस्त को भी बुला लिया और उसने भी महिला का रेप किया।

पुलिस ने बताया, दोनों ने महिला का मुंह दबाकर कार के म्यूजिक सिस्टम की आवाज तेज कर दी। मथुरा के एसपी सिटी श्रवण कुमार सिंह ने TOI से बताया, ‘मेडिकल जांच में महिला के निजी हिस्सों पर चोट के निशान पाए गए हैं। आरोपियों के डीएनए सैंपल को जांच के लिए भेजा गया है।’

घटना पिछले शनिवार की है। जिसकी शिकायत पुलिस को घटना के कुछ ही देर बाद मिल गई थी, मगर उस समय महिला ने सुरेंद्र गुर्जर का नाम नहीं लिया था। बाद में जब पुलिस ने कॉल रेकॉर्ड्स चेक किए, तो पता चला कि दोनों के बीच एक रात पहले करीब 72 बार बात हुई। पुलिस ने जब दोबारा पूछताछ की, तो पीड़ित महिला ने रोते हुए बताया कि सुरेंद्र ने धमकी दी थी कि अगर इस बारे में अगर किसी को पता चला तो वह मेरे छोटे भाई को मार देगा।

एसपी ने बताया, ‘महिला बागपत की रहने वाली है और उसके पिता एक किसान हैं।’ महिला ने पुलिस को बताया कि सुरेंद्र ने उससे कहा था कि वह उसे कुछ नहीं होने देगा। हालांकि रेप के बाद जब उसने सुरेंद्र को कॉल की, तो उसने फोन ही नहीं उठाया। जिसके बाद महिला ने पुलिस को कॉल की।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर