मंत्र से समस्याएं हल करना चाहती है बीजेपी सरकार: अखिलेश

लखनऊ
समाजवादी पार्टी(सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर गरीब विरोधी होने का आरोप लगाते हुए कहा कि ऐसा लगता है कि बदले की भावना से काम कर रही यह सरकार अब ‘मंत्र ‘ से ही सभी समस्याओं का समाधान निकालना चाहती है। अखिलेश ने लखनऊ में पार्टी मुख्यालय पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि योगी सरकार के पहले बजट में जनता के हित के लिये कुछ नहीं है। पिछली समाजवादी सरकार की जनहित की योजनाएं बंद कर दी गई हैं।

अखिलेश ने आगे कहा कि ऐसा लगता है कि अब भाजपा सरकार ‘मंत्र’ से ही सभी समस्याओं का समाधान कर देगी। सपा प्रमुख ने कहा कि उत्तर प्रदेश में गरीब लोगों को उजाड़ा जा रहा है। भाजपा गरीबों के विरुद्ध है और बदले की भावना से काम कर रही है। उससे विकास की उम्मीद नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने जनता को नोटबंदी और जीएसटी में उलझा दिया। जीएसटी व्यवस्था किसी की समझ में नहीं आ रही है। यह बड़े कारोबारियों के फायदे के लिए है। प्रदेश के किसानों की कर्जमाफी भी भूलभुलैया बन जाएगी। यह किसानों के साथ धोखा है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि वोट के लिए नफरत फैलाना भाजपा का उद्देश्य है। सपा को भाजपा के झूठ के खिलाफ लड़ाई लड़नी है। यह बडी लड़ाई है। भाजपा राज में अपराध में बेतहाशा वृद्धि होने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि अपराध नियंत्रण का दावा करने वाले मुख्यमंत्री योगी को बताना चाहिए कि उनकी सरकार ने कितने बड़े अपराधियों, भूमाफियाओं और भ्रष्टाचारियों को पकड़ा है। कितने अपराधी जेल में हैं और कितने प्रदेश छोड़कर चले गए? अखिलेश ने सभी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे 2019 के लोकसभा चुनाव की तैयारियां अभी से शुरू करें।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Uttar Pradesh News in Hindi, उत्तर प्रदेश न्यूज़, उ प्र न्यूज़, Latest Uttar Pradesh News, यूपी समाचार