भांजी को उठाने आए दबंगों ने की मामा की हत्या

हरदोई
जिले के शाहाबाद नगर के मोहल्ला खेड़ा बीबीजेई में भांजी को उठाने आए कुछ दबंगों ने पहले मामा की नुकीले हथियार से आंख और नाक काट ली और फिर उनकी हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला खेड़ा बीबीजेई निवासी मनोज (30) पुत्र छोटेलाल मूलरूप से जनपद शाहजहांपुर के जलालाबाद के रहने वाले थे। माता पिता की मौत के बाद वह कई साल पहले अपने बहनोई सर्वेश और बहन संगीता के पास ही रहने लगे। बाद में उन्होंने बिना दरवाजे की एक कच्ची कोठरी बना ली।

घटना के संबंध में मृतक की बहन बेबी, पत्नी राजेश ने बताया कि मोहल्ला निवासी आकाश उसकी पुत्री कोमल से शादी करना चाहता था। इसके लिए उन लोगों ने इनकार कर दिया था। बुधवार को आकाश और उसके साथियों ने उसके परिवार के साथ मारपीट भी की।

उन्होंने बताया कि गुरुवार की रात आकाश, गुड्डू, शाका समेत तमाम लोग उसकी पुत्री कोमल को उठाने आए। जानकारी मिलते ही मनोज वहां आ गया और भांजी कोमल को बचाने का प्रयास किया। बेबी अपनी पुत्री को लेकर सभासद किरन के घर भाग गईं। सभासद ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

पुलिस और बेबी मौके पर पहुंचीं तो मनोज की आंख निकाल ली गई थी और नाक काटी गई थी। कई जगह नुकीले हथियार से घाव भी किए गए थे। फरेंसिक टीम ने पुलिस के साथ मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। कोतवाल उमाशंकर उत्तम ने बताया मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर