बागपत में डॉक्टर ने नाबालिग से रेप किया, अश्लील विडियो भी वायरल की

बागपत
शादाब रिजवी

बागपत जिले के छपरौली में एक डॉक्टर ने नाबालिग मरीज के साथ घिनौनी हरकत कर डाली। डॉक्टर ने बीमार युवती के साथ नशीली दवा पिलाकर न सिर्फ दुष्कर्म किया बल्कि उसकी अश्लील विडियो बनाकर गांव मे वायरल भी कर दी। विडियो वायरल होने पर पीड़िता ने पूरी वारदात अपने परिजनों को बताई। परिजनों ने छपरौली थाना में डॉक्टर के खिलाफ तहरीर दी है। सीओ ने एफआईआर दर्ज करने का भरोसा दिया है।

मामला छपरौली थाना क्षेत्र के गांव ठांडा का है। आरोप है कि पीड़ित की बड़ी बेटी बीमार चल रही थी। जिसका गांव के ही एक प्राइवेट डॉक्टर से इलाज कराया जा रहा था। एक दिन अचानक लड़की ज्यादा बीमार हो गई। वह गांव के ही डॉक्टर के पास दवा लेने गई। आरोप है कि लड़की को दवा देने के बहाने डॉक्टर ने नशे की डोज दे दी और उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता की अश्लील विडियो भी बना ली। शिकायत करने पर विडियो को वायरल करने की धमकी दी। वीडियो की आड़ में कई महीने से उसका यौन शोषण करता रहा। हद पार होने पर पीड़िता ने डॉक्टर की ब्लैकमेलिंग का विरोध किया। इस पर डॉक्टर ने लड़की का अश्लील विडियो वायरल कर दिया।

अब पीड़िता ने आरोपी डॉक्टर और उसके भाई के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार पुलिस से लगाई है। सीओ रमाला अजय शर्मा का कहना है कि तहरीर मिली है, रिपोर्ट लिखी जा रही है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, उत्तर प्रदेश न्यूज़, Latest UP News in Hindi, यूपी समाचार