बस्ती में बोले केंद्रीय मंत्री, सरकार नहीं बना सकती राम मंदिर

बस्ती
लोकसभा चुनाव पहले केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री शिव प्रताप शुक्ल ने राम मंदिर को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि राम मंदिर के नाम पर कभी बीजेपी ने चुनाव नहीं लड़ा और न ही सरकार मंदिर बना सकती है। शुक्ल ने कहा कि राम हमारे साथ हमेशा रहे हैं और जब कोर्ट अथवा आपसी समझौते से कोई फैसला निकलेगा, तभी राम मंदिर का निर्माण होगा।

केंद्रीय मंत्री शिव प्रताप बुधवार को लखनऊ जाने से पहले यूपी के बस्ती में मुड़घाट पर रुके थे। यहां बीजेपी कार्यकर्ताओं ने माला पहनाकर उनका स्वागत किया। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि ग्रोथ रेट हमेशा बढ़ती और घटती रहती है। ऐसा नहीं है कि यह पहली बार हुआ है। अभी जीएसटी लागू हुए 3 महीने ही हुए हैं। उसी के आधार पर धीरे-धीरे परिवर्तन हो रहा है। पूरा विश्व आज भारत के इस फैसले का लोहा मान रहा है।

बता दें, उत्तर प्रदेश की योगी सरकार अयोध्या में सरयू तट पर भगवान राम की 108 फुट ऊंची प्रतिमा स्थापित कराएगी। एनजीटी की अनुमति मिलने के बाद इस पर काम शुरू होगा। पर्यटन विभाग ने राज्यपाल को दिए एक प्रजेंटेशन में इसकी जानकारी दी है। प्रदेश सरकार अयोध्या में सरयू तट पर भगवान राम की 108 फुट ऊंची प्रतिमा स्थापित कराएगी। एनजीटी की अनुमति मिलने के बाद इस पर काम शुरू होगा।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News in Hindi, उत्तर प्रदेश समाचार – Latest UP News in Hindi, Uttar Pradesh News