बजट सत्रः सिरसा के माफी मांगने के बाद चला सदन

नई दिल्ली
विधानसभा में बुधवार को आप के विधायकों की नारेबाजी और हंगामे के कारण कार्यवाही 2 बार स्थगित की गई। आप विधायक, बीजेपी एमएलए मनजिंदर सिंह सिरसा पर कथित रूप से जातिगत टिप्पणी करने का आरोप लगाते हुए उन्हें निलंबित करने की मांग कर रहे थे।

सिरसा के माफी मांगने के बाद सदन की कार्यवाही हो सकी। सिरसा ने कहा कि उनकी मंशा किसी को आहत करने की नहीं थी। अगर कोई टिप्पणी से आहत हुआ है तो वह माफी मांगते हैं।

सदन शुरू होते ही आप विधायकों ने सिरसा को निलंबित करने की मांग की। कई विधायक वेल तक पहुंच गए। कुछ आप एमएलए ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दलित विरोधी होने के भी नारे लगाए। पहले आधे घंटे के लिए कार्यवाही स्थगित हुई। दूसरी बार भी आप विधायक सीटों पर नहीं बैठे।

इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने 2 बार विजेंद्र गुप्ता से बात की। इसके बाद भी मामला शांत नहीं हआ। तब 15 मिनट के लिए सदन स्थगित किया गया। तीसरी बार कार्यवाही शुरू होने पर सिरसा ने माफी मांग ली। मामला मंगलवार को उस समय सामने आया था, जब सदन में एमसीडी के सफाई कर्मचारियों की परेशानी पर चर्चा हो रही थी। इसमें सिरसा पर जातिवादी टिप्पणी करने का आरोप लगाया जा रहा था।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Delhi Political News in Hindi, दिल्ली राजनीति समाचार, खबर , Delhi Politics News