पाकिस्तानी ट्रेड फेयर के बाहर बजरंगियों ने की तोड़फोड़

वरिष्ठ संवाददाता, कानपुर
सिटी के कान्हा कॉन्टिनेंटल होटल में लगे पाकिस्तानी ट्रेड फेयर कम फूड फेस्टिवल के बाहर शुक्रवार को बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने उत्पात किया। डीएम के जाने के बाद दोपहर 3 बजे अचानक करीब 15-20 वर्कर्स आए और बाहर लगे होर्डिंग-बैनर फाड़ दिए। इस दौरान पुलिस भी मौजूद थी। इन लोगों ने होटेल के प्राइवेट सिक्युरिटी गार्ड से भी मारपीट की और अंदर घुसने की कोशिश की, लेकिन नाकाम रहे।

घटना की सूचना के बाद भारी पुलिस फोर्स मौके पर आई। नजीराबाद एसओ के अनुसार, रिपोर्ट लिखी जाएगी। मौके पर पीएसी तैनात कर दी गई है। इस मामले में नजीराबाद थाने में 20-25 अज्ञात लोगों के खिलाफ मारपीट और गालीगलौज की एफआईआर लिखी गई है। शिकायत सिक्युरिटी गार्ड गुडविल जॉन ने दर्ज कराई है। ऑर्गनाइजर सनी मलिक के अनुसार, शुक्रवार दोपहर कानपुर की डीएम रोशन जैकब ने रिबन काटकर ट्रेड फेयर का उद्घाटन किया था।

उनके जाने के बाद सरकारी मशीनरी स्लो हो गई। दोपहर करीब 3 बजे बजरंग दल के 15-20 कार्यकर्ता आए और बाहर लगे बैनर-पोस्टर फाड़ने लगे। वे पाकिस्तान गो बैक और आतंकवाद नहीं चलेगा जैसे नारे लगा रहे थे। कुछ लड़कों ने ग्राउंड फ्लोर पर लगी एग्जिबिशन में घुसने की भी कोशिश की। उन्होंन सिक्युरिटी गार्ड को पीटा भी। पुलिस के अनुसार, मौके पर पीएसी लगा दी गई है। एग्जिबिशन चलती रहेगी। तोड़फोड़ करने वालों की पहचान कर एफआईआर लिखी जाएगी।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Navbharat Times