परिवहन मंत्री से कंप्लेंट की तो मिली बस की डिटेल

गाजियाबाद
पुराने बस स्टैंड पर निरीक्षण करने आए प्रदेश के परिवहन मंत्री यासर शाह को उस समय गुस्सा आ गया, जब वहां मौजूद एक बुजुर्ग ने रोते हुए कहा कि साहब यहां कैसे इंतजाम हैं? अफसरों को पता ही नहीं कि गुलावठी जाने वाली बस कब आएगी। कोई इधर भगा देता है तो कोई उधर। मैं 88 साल का हूं। गर्मी में इस तरह भागता रहा तो मेरी जान ही निकल जाएगी। यह कहते हुए वह बुजुर्ग रोने लगे।
यह सुनकर मंत्री जी को गुस्सा आ गया। उन्होंने पूछा, कौन है इस बस अड्डे का मैनेजर? इस पर मैनेजर सुखीजा हाथ जोड़ते हुए सामने आ गए। शाह ने खराब व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए उन्हें तत्काल प्रभाव से सस्पेंड करने की बात कही। मंत्री के मुंह से सस्पेंड सुनकर मैनेजर ने माफी मांगी और कहा कि यहां पहले कभी ऐसा नहीं हुआ। मैं खुद पता कराऊंगा कि ऐसा क्यों किया गया। अब दोबारा ऐसी शिकायत नहीं मिलेगी। इस पर वहां मौजूद कुछ अफसरों ने भी सुखीजा का पक्ष लिया। ऐसे में मंत्री जी बोले कि इस बार माफ करता हूं, लेकिन दोबारा ऐसा मामला सामने नहीं आना चाहिए। उन्होंने अफसरों और कर्मचारियों को वॉर्निंग दी कि यात्रियों के प्रति जिम्मेदार बनें, वरना कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
रोडवेज वालों ने बैठाया बस में : पुराने बस अड्डे पर करीब घंटे से गुलावठी की बस का इंतजार कर रहे बुजुर्ग ने बताया कि उन्हें गुलावठी जाना था, लेकिन रोडवेज का कोई भी कर्मचारी बस के आने के संबंध में सही जानकारी नहीं दे रहा था। उस दौरान किसी ने मंत्री जी के आने सूचना दी, जिसके बाद उन्होंने कंप्लेंट कर दी। वहीं, मंत्री जी के निर्देश के बाद रोडवेज के कर्मचारियों ने खुद जाकर बुजुर्ग को गुलावठी जा रही बस में बैठाया।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Uttar Pradesh news in hindi, uttar pradesh news, उत्तर प्रदेश की खबरें, उत्तर प्रदेश के हिंदी समाचार