पंजाब के बाद दिल्ली भी जीतेगी कांग्रेस : अमरिंदर

नई दिल्ली
पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि पंजाब की जीत के बाद अब दिल्ली की बारी है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से कांग्रेस ने पंजाब में अकाली व बीजेपी का सफाया कर दिया उसी प्रकार अब दिल्ली में भी कांग्रेस विजय हासिल करेगी। अमरिन्दर सिंह ने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का आव्हान किया कि आने वाले राजौरी गार्डन के उपचुनाव विधानसभा व निगम चुनाव में न सिर्फ बीजेपी को निगम से उखाड़ फैंके बल्कि आम आदमी पार्टी को भी चुनाव में हराकर दिल्ली से भगाए।

कैप्टन का दिल्ली में प्रदेश कांग्रेस की ओर से सुभाष नगर में आयोजित समारोह आयोजित किया। उन्होंने दिल्ली कांग्रेस का आभार जताया क्येंकि दिल्ली कांग्रेस ने आप पार्टी की सरकार की नाकामियों को पंजाब के लोगों को स्वयं जाकर वहां बताया था। अमरिन्दर सिंह ने आरोप लगाया कि आप की दिल्ली सरकार दूसरे अन्य लोगों के लिए क्या कार्य करेगी जब वह सफाई कर्मचारियां के लिए ही न्याय नही कर पाई। क्योंकि सफाई कर्मचारियों को अपना वेतन लेने के लिए भी कई बार हडताल पर जाना पड़ा है।

उन्होंने कहा कि सीएजी ने भी अपनी रिपोर्ट में यह कहा है कि आप पार्टी की दिल्ली सरकार ने दिल्ली के लोगों की खून पसीने की कमाई पंजाब में करोड़ो रुपये के विज्ञापन देकर लगाई थ। और अब दिल्ली के उपराज्यपाल ने भी आप पार्टी से 97 करोड़ रुपया वसूलने के आदेश दिए है।

इस समारोह में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन ने आरोप लगाया कि यदि केजरीवाल पंजाब में जीत जाते तो वहां की भी दिल्ली जैसे हालात कर देते। उन्होंने कहा कि पंजाब की सीमा दूसरे देश से लगती है और यदि पंजाब में आप पार्टी जीत जाती तो वहां बहुत ही बुरे हालात हो जाते माकन ने कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार सता में आए 2 साल से उपर हो गए है और तब से ही दिल्ली का विकास रुक गया है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

दिल्ली समाचार, खबर, हिन्दी Political News Delhi