पहले बम से हमला, फिर गोली मारकर की हत्या, पुलिस महकमे में हड़कंप

उन्नाव
उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र की मिश्रा कॉलोनी में सोमवार सुबह बदमाशों ने एक युवक पर बम से हमला करने के बाद उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और जांच-पड़ताल में जुट गई है।

पुलिस के अनुसार, गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र की मिश्रा कॉलोनी निवासी विनय उर्फ बीनू पुत्र राजकिशोर पर सोमवार सुबह घर के पास ही कुछ लोगों ने बम से हमला कर दिया। विनय के गिरते ही हमलावरों में से एक ने उसे गोली मार दी और मौके से भाग निकले। अचानक बम और गोली चलने से इलाके में भगदड़ मच गई। लोगों ने घटना की सूचना युवक के परिजनों को दी। परिजन घायल युवक को अस्पताल ले गए, जहां उसकी नाजुक हालत देखकर उसे कानपुर के हैलट अस्पताल के लिए रिफर कर दिया गया।

हैलट ले जाते वक्त रास्ते में ही विनय ने दम तोड़ दिया। दिनदहाड़े हत्या की खबर मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। मौके पर एसपी नॉर्थ अनूप सिंह के साथ सीओ (सिटी) स्वतंत्र सिंह समेत तमाम अधिकारी पहुंचे और पड़ताल की।

मृतक के बारे में बताया जा रहा है कि वह कॉलोनी में गांजा बेचता था। मृतक की बहन का आरोप है कि उनकी भाभी ने ही उसके भाई पर हमला कराया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News: UP Samachar, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, यूपी समाचार,उत्तर प्रदेश खबर