देखें, आउडी आर8 ने मारी टक्कर, हवा में उछली कार

यॉर्कशायर
गाड़ी तेज गति से चलाने से हमेशा दुर्घटना की आशंका बनी रहती है। तेज रफ्तार से चलती गाड़ियां न सिर्फ गाड़ी चलानेवाले को बल्कि आसपास मौजूद लोगों को भी खतरे में डाल सकती हैं। ऐसा ही कुछ हुआ जब तेज रफ्तार से आ रही एक आउडी आर8 ने सड़क पर खड़ी एक गाड़ी को इतनी जोरदार टक्कर मारी कि वह गाड़ी हवा में उछल गई।

जिस गाड़ी को टक्कर मारी गई वह सड़क के किनारे पार्क थी और उसके अंदर तीन बच्चों समेत पूरा परिवार बैठा हुआ था। इस घटना के फुटेज में देखा जा सकता है कि किस तरह टक्कर लगने पर वह गाड़ी हवा में उछल गई। टक्कर के तुरंत बाद कार में बैठे लोग बाहर निकल आए। यह टक्कर आउडी आर8 द्वारा पीछे से मारी गई थी। इस हादसे में टक्कर मारनेवाली गाड़ी को भी काफी नुकसान हुआ। हालांकि वह गाड़ी कौन चला रहा था इस बात का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है।

आप भी देखें यह विडियो:


यॉर्कशायर ऐम्बुलेंस सर्विस के स्पोक्सपर्सन ने बताया कि उन्हें इस घटना की जानकारी फोन पर मिली। उन्होंने तुरंत उस जगह पर सहायता भेजी और कार में मौजूद बच्चों को चेकअप के लिए अस्पताल लेकर गए। घटना के वक्त मौजूद एक दुकानदार ने बताया कि हमें एक जोरदार टक्कर की आवाज सुनाई दी। हम उस कार की तरफ भागे लेकिन नये साल का मौका होने पर इतनी भीड़ थी की किसी को कुछ पता ही नहीं चला। टक्कर मारनेवाली गाड़ी भाड़े पर गाड़ी देनेवाली एक कंपनी की बताई जा रही है लेकिन उस कंपनी ने इस घटना पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Britain News in Hindi, ब्रिटेन समाचार, Latest Britain Hindi News, ब्रिटेन खबरें