दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने केजरीवाल सरकार पर बोला तीखा हमला

नई दिल्ली
दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने इंद्रपुरी गैस गोदाम झुग्गी बस्ती में अपने रात्रि प्रवास के दौरान हुए अनुभवों को बताते हुए मंगलवार को दिल्ली सरकार पर तीखा हमला किया। उन्होंने कहा, ‘केजरीवाल सरकार के प्रति जनता का पूरी तरह से मोह भंग हो गया है और वे केजरीवाल सरकार द्वारा राजनीतिक रूप से और भावनात्मक रूप से ठगा हुआ महसूस कर रही है।’

तिवारी ने कहा कि झुग्गी निवासियों ने उन्हें यह बताया कि स्थानीय विधायक वहां आते नहीं, विकास का कार्य और रखरखाव का काम रुका पड़ा है। गैस गोदाम झुग्गी बस्ती में महिलाओं ने पानी की सप्लाई न होने, शौचालयों में गंदगी होने की शिकायत की क्योंकि बोरवेल का पानी पिछले 18 महीनों से नहीं आ रहा है और नहाने का स्थान भी नहीं है। स्कूल के छात्रों ने नजदीक के सरकारी विद्यालयों में शिक्षकों की कमी की शिकायत की थी।

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि केजरीवाल सरकार दिल्ली में पिछले 2 सालों से शासन में है, लेकिन दिल्ली में कोई भी विकास की परियोजना नहीं शुरू की गई है। जल मंत्री के अपने क्षेत्र में भी पानी की सप्लाई अपने न्यूनतम स्तर पर है। सभी के लिये मुफ्त पानी की सप्लाई स्कीम एक उपहास का विषय बनकर रह गई है और मोहल्ला क्लीनिक भी फ्लॉप शो साबित हुए हैं। उन्होंने कहा कि सरकार डर गई है और इसी वजह से नगर निगमों के वॉर्डों के परिसीमन के कार्य में देर कर रही है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

दिल्ली समाचार, खबर, हिन्दी Political News Delhi