दिलीप ट्रोफी का फ्री में मजा ले सकेंगे दर्शक

ग्रेटर नोएडा के पथिक स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स के क्रिकेट स्टेडियम में होने वाली दिलीप ट्रोफी का लुत्फ दर्शक फ्री में उठाएंगे। यहां तक कि उन्हें पार्किंग के लिए भी कोई शुल्क नहीं देना होगा। शनिवार को बीसीसीआई और ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के अफसरों के बीच हुई मीटिंग में यह फैसला लिया गया।
इंटरनैशनल क्रिकेटर गौतम गंभीर, मोहम्मद शमी, युवराज सिंह, रॉबिन उथप्पा, सुरेश रैना, पार्थिव पटेल जैसे स्टार क्रिकेटरों के खेल का लुफ्त फ्री में उठाना चाहते हैं तो यह मौका ग्रेटर नोएडा में मिल रहा है। यहां 23 अगस्त से 14 सितंबर तक दिलीप ट्रोफी का आयोजन स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में किया जा रहा है। शुक्रवार को खिलाड़ियों की सुरक्षा व्यवस्था, स्टेडियम की व्यवस्था समेत अन्य मुद्दों पर चर्चा के लिए बीसीसीआई के कम्युनिकेशन हेड अमृत माथुर की ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के सीईओ और पुलिस-प्रशासनिक अफसरों के साथ मीटिंग हुई। अथॉरिटी के सीईओ दीपक अग्रवाल ने बताया कि अभी तक टिकटों को लेकर संशय बना हुआ था।
मीटिंग में यह तय किया गया है कि दिलीप ट्रोफी का लुफ्त उठाने के लिए दर्शकों से कोई चार्ज नहीं लिया जाएगा। उनसे कार या बाइक पार्किंग का भी चार्ज नहीं लिया जाएगा। दर्शकों की एंट्री स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स के गेट नंबर एक से होगी। वहीं प्लेयर्स और मैच के अधिकारियों की एंट्री गेट नंबर 2 से होगी।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Uttar Pradesh news in hindi, uttar pradesh news, उत्तर प्रदेश की खबरें, उत्तर प्रदेश के हिंदी समाचार