दलित के घर जाकर मंत्री जी ने खाया हलवाई के हाथ का खाना

आगरा
उत्तर प्रदेश के मंत्री सुरेश राणा की एक बड़ी कोशिश उन पर उल्टी पड़ गई। मंत्री जी अलीगढ़ में एक दलित परिवार के साथ खाना खाने गए थे लेकिन वहां उनके सामने हलवाई का बना खाना परोसा गया। यह बात सामने आने के बाद सुरेश राणा की काफी आलोचना हो रही है।

राणा और भारतीय जनता पार्टी के कई नेता सोमवार को अलीगढ़ के लौहगढ़ निवासी रजनीश कुमार के घर गए थे। दरअसल, पार्टी इन दिनों पार्टी दलित समुदाय को लुभाने की कोशिश कर रही है। रजनीश ने बताया कि मंत्री के आने के बारे में उन्हें नहीं पता था और सब कुछ पहले से तय था।

उन्होंने बताया है कि उनसे बैठने के लिए कहा गया और बाहर से खाना मिनरल वॉटर की बोतलें मंगाई गईं। उन्होंने बताया कि सब कुछ केवल औपचारिकता थी और यह दिखाए जाने की कोशिश थी कि मंत्री एक दलित के घर गए हैं।

वहीं, राणा ने इस बारे में सभी आरोपों को खारिज किया। उन्होंने कहा कि उनके साथ 100 लोग थे इसलिए हलवाई से खाना बनवाया गया था। उन्होंने बताया, ‘मैंने उनके ड्रॉइंग रूम में उनके परिवार और हलवाई का बनाया खाना खाया।’

दरअसल, ग्राम स्वराज अभियान इस महीने लॉन्च किया गया था। बीजेपी ने अपने सांसदों और केंद्रीय मंत्रियों को ऐसे क्षेत्रों में कम से कम एक रात रुकने के लिए कहा जहां लगभग 50 प्रतिशत आबादी एससी-एसटी हो।
इस खबर को अंग्रेजी में पढ़ें।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर