जौनपुर: क्राइम ब्रांच और बदमाशों में मुठभेड़, 1 सिपाही घायल

जौनपुर
जिले की क्राइम ब्राांच, सर्विलांस थाना मुंगराबादशाहपुर, सुजानगंज की पुलिस टीम व बदमाशों की मुठभेड़ में शनिवार की रात एक बदमाश गंभीर रुप से घायल हो गया जबकि क्राइम ब्राांच के एक सिपाही को भी गोली का शिकार बनना पड़ा। घटना सुजानगंज थाना क्षेत्र के बाबूगंज पुल के पास उस समय घटी जब क्राइम ब्राांच की टीम तीन दिन पूर्व बदलापुर थाना क्षेत्र में एक साइकिल व्यापारी से हुई लूटकांड व गुरुवार को मछलीशहर में 3 लोगों पर दिन दहाड़े गोली मारने वालों की तलाश में जुटी हुई थी। मछलीशहर कांड में एक व्यक्ति मो. इस्लाम की मौत भी हुई थी जबकि दो लोग गंभीर रुप से घायल है।

बताते हैं कि सुजानगंज थाना क्षेत्र के बाबूगंज पुल के पास क्राइम ब्राांच, मुंगराबादशाहपुर और सुजानगंज थाने की टीम बदमाशों के आने की सूचना पर जाल बिछाकर बैठी थी। तभी पुल के पास पैशन प्रो बाइक से तीन युवक आते दिखाई दिये। पुलिस ने उनको रोकने का प्रयास किया तब बदमाशों ने फायरिंग शुरु कर दी। जवाबी कार्रवाई में क्राइम ब्राांच की पुलिस ने भी बदमाशों पर फायरिंग शुरु की। जिसमें सचिन बिंद निवासी बराहित खास थाना मछलीशहर को पैर में गोली लगी जबकि बदमाशों की गोली से सिपाही जयशील तिवारी घायल हो गया। तब तक पुलिस के आलाधिकारियों को वायरलेस द्वारा इसकी सूचना मिल गयी तब मौके पर पहुंची सुजानगंज पुलिस ने तत्काल दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सुजानगंज पहुंचाया जहां से डाक्टरों ने बेहतर उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पाण्डेय का कहना है कि क्राइम ब्राांच को मछलीशहर, बदलापुर में हुई लूटकांड की घटनाओं के पर्दाफाश के लिए लगाया गया था। इसी दौरान टीम सुजानगंज क्षेत्र में बदमाशों की तलाश में गश्त पर थी। तभी इनके साथ मुठभेड़ हो गयी। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है और घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News in Hindi, उत्तर प्रदेश समाचार – Latest UP News in Hindi, Uttar Pradesh News