चीफ सेक्रटरी से मारपीट: फरेंसिंक रिपोर्ट के मुताबिक, सीएम हाउस के CCTV 40 मिनट पीछे थे

प्रमुख संवाददाता, नई दिल्ली
चीफ सेक्रटरी अंशु प्रकाश के साथ कथित मारपीट मामले में चार्जशीट से पहले आई फरेंसिक रिपोर्ट में कहा गया है कि सीएम हाउस के सीसीटीवी कैमरों का टाइम घटना की रात वास्तविक समय से करीब 40 मिनट पीछे था। हालांकि फरेंसिक जांच की फाइनल रिपोर्ट अभी पुलिस को नहीं मिली है। रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र नहीं है कि हमले के समय आसपास के कैमरों या घड़ियों में छेड़छाड़ की गई थी या नहीं।

इसके अलावा, पुलिस की ओर से चार्जशीट का जो ड्राफ्ट तैयार किया गया है, उसमें सीएम अरविंद केजरीवाल और डेप्युटी सीएम मनीष सिसोदिया का भी नाम है। चार्जशीट में सीएम केजरीवाल को चीफ सेक्रटरी के खिलाफ आपराधिक साजिश रचने का आरोपी बनाया गया है। चार्जशीट में इनके अलावा अन्य 11 नेताओं के भी नाम हैं।

इस घटनाक्रम में सीएम केजरीवाल ने ट्वीट करके कहा कि प्रधानमंत्री जी, दिल्ली के लोगों द्वारा चुने हुए प्रतिनिधियों के खिलाफ इस तरह के झूठे केस करना दिल्ली के लोगों का अपमान है लेकिन हम लोग पैदा किए जा रहे तमाम विरोधों के बावजूद दिल्ली के लोगों के लिए काम करते रहेंगे। आप अपना धर्म निभाइये, हम अपना धर्म निभाते रहेंगे।

बता दें कि पुलिस टीम ने सिविल लाइंस में सीएम केजरीवाल के निवास पर लगे सीसीटीवी कैमरे 23 फरवरी को खंगाले गए थे। जांच के लिए सीसीटीवी की हार्ड डिस्क जब्त कर ली थी। सीएम आवास पर 14 कैमरे काम कर रहे थे, जबकि सात बंद थे। पुलिस ने कहा था कि कैमरों से लगता है कि कथित हमले के समय वक्त 40.43 मिनट पीछे चल रहा था। अब फरेंसिक रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि हुई है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Delhi Political News in Hindi, दिल्ली राजनीति समाचार, खबर , Delhi Politics News