घर से किडनैप कर दलित नाबालिग से गैंगरेप

फतेहपुर
बिंदकी इलाके में दबंगों ने दलित नाबालिग को उसके घर के बाहर से किडनैप कर गैंगरेप किया। आरोप है कि इसके बाद वे पीड़िता को चौराहे पर छोड़कर भाग निकले। वह किसी तरह घर पहुंची तो हर कोई सन्न रह गया। बिंदकी कोतवाली में एक नामजद समेत तीन आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट लिखी गई है। सीओ सिटी समरबहादुर सिंह ने एफआईआर की पुष्टि की है।

बिंदकी कोतवाली के जोनिहा गांव में रहने वाले गरीब शख्स की 13 साल की बेटी 30/31 जुलाई की रात घर के बाहर सो रही थी। तभी बोलेरो से आए तीन दबंगों ने उसे चुपचाप किडनैप कर लिया। इनमें एक आरोपी गांव का ही कल्लू यादव था। आरोप है कि जंगल में ले जाकर तीन लोगों ने उससे गैंग रेप किया। कुछ बताने पर परिवार समेत जान से मारने की धमकी दी और बोलेरो से ही उसे कुछ घंटे बाद जोनिहा चौराहे पर फेंक गए।

खून से लथपथ लड़की तड़के अपने घर पहुंची तो पूरा परिवार हैरान रह गया। इसके बाद पीड़ित परिवार थाने गया तो पुलिस ने रिपोर्ट लिखने में आनाकानी की। काफी जद्दोजहद के बाद रिपोर्ट बिंदकी थाने में एफआईआर लिखी गई तो पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया। लड़की के पिता का आरोप है कि एफआईआर में नामजद कल्लू यादव उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है। पुलिस ने भी मामले को तीन दिन तक दबाए रखा।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Uttar Pradesh news in hindi, uttar pradesh news, उत्तर प्रदेश की खबरें, उत्तर प्रदेश के हिंदी समाचार